logo

सुबह सुबह गरुड क्षेत्र में भ्रमण में निकले मुख्यमंत्री

खबर शेयर करें -

आज सुबह गरुड क्षेत्र में भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री जनता के बीच में युवाओं बच्चों महिलाओं व बुजुर्गो व स्कूली बच्चों से मिलते हुए भकुनखोला गाव के ग्रामीणों से मिलने गये। जहा उनके द्वारा सभी ग्रामीणों की समस्या सुनी और लोगों से कहा कि जो सपना मंत्री स्व चंदन राम दास ने देखा था उसे अब पुरा करने के लिए आप सभी को पार्वती दास को भारी मतों से जीत दिलानी है जिससे बागेश्वर का विकास होगा केन्द्र सरकार और राज्य सरकार हमेशा गरीबो के साथ खड़ी है उनके साथ भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष शिव सिंह बिष्ट जिला पंचायत सदस्य जनार्दन लोहनी, नंदन अल्मिया, घनश्याम जोशी व भकुनखोला के समस्त ग्रामीण मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  एक जुलाई 2024 से लागू होने वाले तीन नए आपराधिक कानूनों के विषय पर मीडिया कार्यशाला का पुलिस मुख्यालय में किया गया आयोजन

सीएम ने स्थानीय जनता से मिलकर सरकार द्वारा संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का फीडबैक लिया, इस दौरान ग्रामवासियों से उनकी समस्याएं भी सुनी और उनके अतिशीघ्र निराकरण हेतु आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें 👉  पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी

गरुड़ क्षेत्र की जनता के अंदर सरकार के कामकाज के प्रति दिखे संतोष के भाव से यह स्पष्ट है कि देवतुल्य जनता ने इस उपचुनाव में भाजपा को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने का मन बना लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  जिले का पहला कीवी और ताम्र आउटलेट का जिलाधिकारी ने किया शुभारंभ, रिप परियोजना करेगी संचालन
Share on whatsapp