logo

CRPF के सब इंस्पेक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस जांच में जुटी

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: काठगोदाम थाना क्षेत्र अंतर्गत सीआरपीएफ ग्रुप केंद्र में एक बार फिर से एक जवान ने आत्महत्या कर ली है. इस बार सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर का शव शुक्रवार को फंदे पर लटका मिला फिलहाल पुलिस घटना को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है पुलिस मामले की जांच के साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है.

काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा ने बताया कि सीआरपीएफ ग्रुप केंद्र काठगोदाम में शुक्रवार को सूचना मिली कि सरकारी आवास में सब इंस्पेक्टर बसंत सिंह बोहरियाल (54) का शव फंदे पर लटका मिला.बसंत सिंह सीआरपीएफ ग्रुप केंद्र में रेडियो ऑपरेटर पद पर तैनात थे वह मूलरूप से उत्तराखंड के पिथौरागढ़ के बेरीनाग स्थित अनौली के निवासी थे

पुलिस के मुताबिक जब आवास के आसपास के लोगों ने बसंत को फंदे पर लटका देखा तो इसकी सूचना ग्रुप केंद्र के अधिकारियों को दी गई अधिकारियों ने मामले की जानकारी काठगोदाम पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी गई पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मामला आत्महत्या से जुड़ा हो सकता है साथ ही पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है. इसका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

Share on whatsapp