logo

सांड के हमले में बाइक सवार की मौत,मासूम के सर से उठा पिता का साया

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: सड़कों पर आवारा जानवर लोगों के लिए मुसीबत बन रहे हैं आए दिन सड़क हादसे में इंसान के साथ-साथ जानवरों के भी जान जा रहे हैं. सड़कों पर आवारा जानवरों की संख्या इतनी बढ़ गई है कि लोग इन जानवरों से परेशान हैं। ड्यूटी से लौट रहे बाइक सवार युवक सड़क पर आवारा सांड टकरा गया गया जिससे उसकी मौत हुई है.

युवक अपने घर का इकलौता चिराग था युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.


पुलिस के अनुसार हैड़ागज्जर गोरापड़ाव निवासी 31 वर्षीय कुंदन सिंह बिष्ट उर्फ कमल पुत्र चंदन सिंह रुद्रपुर सिडकुल में एक कंपनी में काम करता था. शुक्रवार देर शाम वह अपनी बाइक से ड्यूटी खत्म होने के बाद घर लौट रहा था जैसे ही कुंदन रामपुर रोड बेलबाबा के पास पहुंचा तो एक सांड दौड़ता हुआ सड़क पर आ गया इस कारण बाइक और सांड की टक्कर हो गई इस दौरान कुंदन गंभीर रूप से घायल हो गया बाइक गिरने के दौरान कुंदन होश में था राहगीरों की मदद से उसने अपने परिवार के सदस्यों को जानकारी दी उधर राहगीरों ने कुंदन को सुशीला तिवारी अस्पताल भर्ती कराया यहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद उसक पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़ें 👉  तन्मय तिवारी बने सेना में अफसर, माता-पिता, परिजनों, और परिचितों का सीना गर्व से चौड़ा

बताया जा रहा कि मृतक कुंदन की दो साल पहले शादी हुई थी उसका छह महीने का बेटा है. परिवार में उसके पिता, माता हैं. तीन बहनों की पहले ही शादी हो चुकी है जबकि कुंदन घर का इकलौता था इकलौते बेटे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें 👉  संक्रामक रोगों की रोकथाम को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने जारी की SOP
Share on whatsapp