logo

बागेश्वर पुलिस ने दुष्कर्म के पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

कोतवाली पुलिस ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म और छेड़खानी मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा एक नाबालिग को भी मामले में पुलिस ने संरक्षण में लिया है. पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए न्यायालय के समक्ष करने के बाद भेज दिया है. जबकि नाबालिग को पिता को सौंप दिया है. पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद उसे चाइल्ड होम भेज दिया है. वहीं पीड़िता की मां ने शिकायती पत्र में पुलिस से मामले में सख्त एक्शन लेने की मांग की.


पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने किया केस दर्ज:

शनिवार को पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर सौंपी, जिसमें 6 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता का कहना है कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ आरोपियों ने दो अप्रैल से पांच अप्रैल तक दुष्कर्म, छेड़खानी और अन्य जघन्य घटना को अंजाम दिया. घटना का पता चलते ही वो पुलिस थाने पहुंची और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की. जिसके बाद पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों पर छेड़खानी और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया.

यह भी पढ़ें 👉  एक जुलाई 2024 से लागू होने वाले तीन नए आपराधिक कानूनों के विषय पर मीडिया कार्यशाला का पुलिस मुख्यालय में किया गया आयोजन

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार:

जांच के बाद पॉक्सो अधिनियम की बढ़ोत्तरी की गई. इसके बाद दबिश देकर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में एक नाबालिग होने से उसे संरक्षण में उसके पिता को सौंपा है. जबकि पीड़िता को मेडिकल के बाद चाइल्ड होम भेज दिया है. कोतवाल कैलाश नेगी ने बताया कि पांचों को न्यायालय के आदेश के बाद अल्मोड़ा जेल भेज दिया है.वहीं पीड़िता की मां ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

यह भी पढ़ें 👉  बंदर भगाओ खेती बचाओ जन अभियान संचालन समिति वन मंत्री के बयान की करी निंदा

गिरफ्तार अभियुक्त

1️⃣विनोद उर्फ वाँवी पुत्र डुगर राम निवासी काण्डाधार थाना व जिला। बागेश्वर उम्र 26 वर्ष।

2️⃣-अमित कुमार उर्फ राधे पुत्र विष्णु निवासी नुमाईसखेत चौरासी थाना व जनपद बागेश्वर उम्र 23 वर्ष ।

3️⃣ दिव्याशु दफौटी पुत्र खडक सिहं दफौटी निवासी नुमाईसखेत थाना व जिला बागेश्वर उम्र 27 वर्ष ।

4️⃣शिवम उर्फ राविन उर्फ छोटू पुत्र राजा वाल्मीकी निवासी नुमाईसखेत चौरासी उम्र 24 वर्ष ।

5️⃣वाँवी उर्फ पोलाड पुत्र राजा वाल्मीकी निवासी बागनाथ मंदिर शौचालय के पास थाना व जिला बागेश्वर उम्र 20 वर्ष ।

6️⃣-01 विधि विवादित किशोर को संरक्षण में मौके पर पिता के सुपुर्द किया गया)

पुलिस टीम में

1-SI आशा बिष्ट
2-HC सुरेश आर्या
3-Cनरेन्द्र गोस्वामी
4-C गिरीश बजेली

यह भी पढ़ें 👉  पहाड़ी राज्य का अस्तित्व खत्म करने का किया जा रहा है काम,हाईकोर्ट को पहाड़ में ही होना चाहिए शिफ्ट : बॉबी पवार
Share on whatsapp