logo

घात लगाकर बैठे गुलदार ने महिला पर किया हमला, महिला के साहस के आगे भागा गुलदार

खबर शेयर करें -

गुलदार हमला करने के लिए झपटा तो महिला ने दिखाया साहस अपनी सूझबूझ के दम पर बचाई अपनी जान अनीता देवी अन्य महिलाओं के साथ बकरियां चराने के लिए खेतों में गई थीं। जब वह बकरियों को लेकर वापस घर के लिए आ रही थीं तो रास्ते में झाड़ी में छिपा एक गुलदार उन पर झपट पड़ा। दुगड्डा विकास खंड के आमसौड़ गांव में बकरी चराकर घर लौट रही एक महिला पर गुलदार ने हमला कर दिया।

अपनी जान बचाने के लिए महिला ने दराती से गुलदार पर प्रहार करते हुए शोर मचा दिया। जिसके बाद गुलदार डरकर मौके से भाग खड़ा हुआ। वनकर्मियों ने महिला को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुगड्डा भेज दिया है।

समाजसेवी इंद्रमोहन जुयाल ने बताया कि बुधवार सुबह आमसौड़ निवासी अनीता देवी उम्र 45 वर्ष पत्नी श्यामलाल गांव की अन्य महिलाओं के साथ बकरियां चराने के लिए खेतों में गई थीं। सुबह लगभग 10:30 बजे जब वह बकरियों को लेकर वापस घर आ रही थीं तो रास्ते में झाड़ी में घात लगाकर बैठे गुलदार उस पर झपट पड़ा। गुलदार के अचानक हमले से वह जमीन पर गिर गईं।

यह भी पढ़ें 👉  फर्जी प्रमाण पत्रों से 24 साल से नौकरी कर रहे शिक्षक को किया गया बर्खास्त

इससे पहले कि गुलदार दोबारा उसपर हमला करता अनीता ने हिम्मत दिखाते हुए दराती से गुलदार पर प्रहार कर दिया। इस बीच अन्य महिलाओं ने शोर मचा दिया जिससे घबराकर गुलदार भाग गया गुलदार के हमले से महिला के बायें हाथ की अंगुली व दाहिने घुटने में जख्म हो गए हैं। सूचना पर पहुंचे दुगड्डा रेंज के वनकर्मियों ने महिला को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुगड्डा पहुंचाया

यह भी पढ़ें 👉  सड़क कटान से लेकर डामरीकरण तक की गुणवत्ता पर खाती के ग्रामीणों ने उठाए सवाल, किया प्रर्दशन

जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को छुट्टी दे दी। ग्रामीणों ने बताया कि गुलदार विगत कई दिनों से गांव के आसपास मंडरा रहा है। घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। उन्होंने गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  CBSE 12TH RESULT: सीबीएसई 12वीं का रिजल्ट
Share on whatsapp