logo

युवा अधिवक्ता का आकस्मिक निधन, नगर में शोक की लहर

खबर शेयर करें -

बागेश्वर। ‌नगर के युवा अधिवक्ता और कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष धीरज कोरंगा का संदिग्ध हालात में निधन हो गया है। शुक्रवार की सुबह वह तहसील रोड स्थित अपने कार्यालय में बेसुध मिले। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उनके शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जब अधिवक्ता कोरंगा के कर्मचारी ऑफिस पहुंचे तो उन्होंने कोरंगा को बेसुध पड़े देखा। युवा अधिवक्ता के असमय निधन से नगर में शोक ही लहर है। जिला कांग्रेस कमेटी ने उनके निधन पर पार्टी कार्यालय में शोक सभा की और दो मिनट का मौन रखकर मृतक की आत्मा की शांति के ल‌िए प्रार्थना की। जिले के तमाम जनप्रतिनिधियों और विभिन्न संगठनों ने उनके निधन पर शोक जताया है।

यह भी पढ़ें 👉  चंपावत में युवक में माँ सहित तीन लोगों पर चाकू से किया हमला,खुद भी हुआ गंभीर घायल हुई मौत

अधिवक्ता धीरज कोरंगा अपनी शांतिप्रिय छवि और सामाजिक कार्यों के लिए काफी ज्यादा जाने जाते थे। उन्होंने समय-समय पर गरीब बच्चो तक स्कूलों में किताबे और ड्रेस प्रदान कर निर्धन बच्चों की मदद की। करोना काल में भी उनके द्वारा लगातार लोगों की सेवा के लिए काम किया गया। उनके अचानक निधन से परिजन सदमे में हैं। इधर कोतवाल केएस नेगी ने कहा कि पोस्टमार्टम जांच के बाद ही मौत की वजह पता चल सकेगी।

यह भी पढ़ें 👉  नदी में डूबने से दंपती की मौत,मार्च में हुए थी शादी
Share on whatsapp