logo

एसओजी टीम ने वेल्डिंग की दुकान से 20 पेटी अवैध शराब के साथ युवक को किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

बागेश्वर। आदर्श आचार संहिता के दौरान मादक पदार्थों की तस्करी और अवैध बिक्री करने वालों के खिलाफ पुलिस व्यापक अभियान चला रही है। जिसके तहत एसओजी टीम ने थाना कपकोट क्षेत्र में 20 पेटी (238 बोतल) अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।

एसओजी प्रभारी प्रह्लाद सिंह के नेतृत्व में एसओजी टीम ने अवैध शराब व अन्य मादक पदार्थों की बिक्री/ तस्करी पर प्रभावी रुप से अंकुश लगाये जाने हेतु चलाये जा रहे सघन चैकिंग अभियान के क्रम में मुखबिर की सूचना पर भराड़ी में बार के पास वैल्डिंग की दुकान से
हरीश सिंह कोरंगा, पुत्र मंगल सिंह निवासी ग्राम दुलम थाना कपकोट जिला बागेश्वर, उम्र 39 वर्ष के पास से 20 पेटी (238 बोतल) अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस पार्टी ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिसद पर शासकीय तथा अशासकीय विद्यालयों में सदस्यता अभियान चलाने पर कार्यवाही की मांग की

पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि शराब भट्टी बंद होने से पहले ही खरीदकर रख ली थी। जिसे आज उचित दाम पर लोगों को बेचा रहा था। टीम मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर थाना कपकोट लाई जहां उसके खिलाफ 60 आबकारी अधिनियम का मामला पंजीकृत किया गया ।

यह भी पढ़ें 👉  16 हजार फीट की ऊंचाई पर मां नंदा आनंदेश्वरी की अष्टधातु की मूर्ति होगी स्थापित
Share on whatsapp