logo

यूकेडी के केंद्रीय कार्यालय में हंगामा,पार्टी में हुए दो फाड़

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड क्रांति दल में एक बार फिर फूट देखने को मिली है।साथ ही यूकेडी में आरोप-प्रत्यारोप के दौर भी शुरू हो गया है। देहरादून मे आज यूकेडी के केंद्रीय कार्यालय में जमकर हंगामा हुआ। वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो धड़े आपस में ही उलझ पड़े। इस दौरान एक धड़े की ओर से केंद्रीय कार्यालय में जमकर नारेबाजी की गई।

हंगामे की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।जिसके बाद लोगों को शांत करने की कोशिश की गई, लेकिन दोनों गुटों के बीच हंगामे की स्थिति काफी देर तक जारी रही। पार्टी से निष्कासित शिवप्रसाद सेमवाल गुट ने रात में ही ऑफिस कब्जे में ले लिया. इसको लेकर दूसरे गुट के लोग नाराज होकर हंगामा करने लगे। केंद्रीय नेतृत्व पर दबाव बनाने के लिए निष्कासित किए गए नेताओं के साथ उनके समर्थक केंद्रीय कार्यालय पहुंचे। उन्होंने मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया. साथ ही फाटक तोड़ने का प्रयास भी किया।

यह भी पढ़ें 👉  काली नदी में गिरा वाहन,महिला की मौत, पूर्ति निरीक्षक सहित दो लोग लापता

जीएमएस रोड स्थित एक फार्म हाउस में दूसरे गुट का अधिवेशन चल रहा था। खबर मिलते ही दल का एक धड़ा पार्टी के केंद्रीय कार्यालय पहुंच गया। जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया। इस दौरान सीओ सिटी समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

यह भी पढ़ें 👉  एक जुलाई 2024 से लागू होने वाले तीन नए आपराधिक कानूनों के विषय पर मीडिया कार्यशाला का पुलिस मुख्यालय में किया गया आयोजन

उक्रांद के केंद्रीय कार्यालय में हुए हंगामे पर केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी का बयान भी सामने आए हैं। उन्होंने कहा आज सुबह दल से निष्कासित लोगों ने रात्रि 3 बजे ताला तोड़कर पार्टी कार्यालय में घुसने की कोशिश की। साथ ही उन्होंने अराजक तत्वों के साथ कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ भी उन्होंने कहा यह अपराध की श्रेणी में आता है। इन सभी पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने आगाह किया कि दल इस तरह के कृत्यों अराजकता और पार्टी कार्यालय में हुई तोड़फोड़ को बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा आगामी 25 तारीख को दल के केंद्रीय कार्यालय में 45 वां स्थापना दिवस बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  विवेकानंद विद्या मंदिर इंटर कालेज मंडलसेरा में बोर्ड परीक्षा में उतकृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों की माताओं को किया गया सम्मानित
Share on whatsapp