logo

हरिद्वार में हुई बीजेपी कोर कमेटी की बैठक, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा रहे मौजूद

खबर शेयर करें -

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक दिवसीय दौरे पर आज हरिद्वार पहुंचे और वहा बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा ले लिया। कोर कमेटी की बैठक में सीएम धामी, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, धन सिंह रावत, मदन कौशिक, नरेश बंसल, रमेश पोखरियाल, रेखा वर्मा मौजूद रहे।

बैठक से पहले जेपी नड्डा ने ऋषिकुल ऑडिटोरियम में मेरी मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत पौधारोपण किया। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना।

यह भी पढ़ें 👉  बदरीनाथ धाम के खुले कपाट,उमड़ा आस्था का सैलाब,नारायण के जयकारों से गूंज उठी बदरीशपुरी

दुष्यंत गौतम ने कहा कोर कमेटी की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की। उत्तराखंड में दायित्व बंटवारे के सवाल पर दुष्यंत गौतम ने कहा कि इस बैठक में सभी विषयों पर चर्चा होगी जल्द ही इस विषय पर भी फैसला ले लिया जाएगा।

दुष्यंत कुमार गौतम ने 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को टक्कर देने के लिए बने नए घटक आईइनडीआईए पर चुटकी लेते हुए कहा कि आईएनडीआईए अपने पांव पर खड़ा होने से पहले ही बिखरने की कगार पर है। इस तरह के घटक 2014 के चुनाव के समय से लगातार भाजपा के सामने खड़े हो रहे हैं। इन दलों का कोई एजेंडा नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात के 104 एपिसोड इस बात को दर्शाता है कि भारत की जनता किस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्नेह करती।

यह भी पढ़ें 👉  पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी
Share on whatsapp