logo

पंद्रह वर्षीय युवक की डूबने से मौत, दोस्तों के साथ नदी में गया था नहाने।

खबर शेयर करें -

देहरादून कालसी थाना क्षेत्रान्तर्गत नदी में डूबने से किशोर की मौत हो गयी, SDRF ने  शव बरामद कर लिया है।

बता दे की 3 जून को थाना कालसी द्वारा SDRF टीम को सूचित किया गया कि एक किशोर लालढांग टोंस नदी में नहाते समय गहरे पानी मे जाने से डूब गया है जिसकी सर्चिंग हेतु SDRF टीम की आवश्यकता है।


सूचना मिलते ही पोस्ट डाकपत्थर से SDRF रेस्क्यू टीम मय आवश्यक उपकरणों के घटनास्थल के लिए रवाना हुई। रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर अनेक संभावित स्थानों पर डीप डाइविंग करते हुए गहन सर्चिंग की गई परन्तु उक्त किशोर का कुछ पता नही चल पाया।

मृतक युवक की पहचान 15 वर्षीय मोहम्मद शाकिर निवासी विकास नगर के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, युवक अपने 8 दोस्तों के साथ टोंस नदी में नहाने के लिए आया हुआ था। लालढांग के समीप युवक दोस्तों के साथ नहा रहा था कि अचानक ही गहरे पानी में डूब गया। यह मंजर देख दोस्तों ने चीखना -चिल्लाना शुरू किया तो आस पास के लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए। जिसके बाद पुलिस प्रशासन को सूचित किया गया।

कल 04 जून 2023 को फिर SDRF टीम द्वारा गहन सर्च ऑपरेशन चलाया गया। SDRF टीम के डीप डाइवर मुख्य आरक्षी आशिक अली द्वारा टोंस नदी में घटनास्थल के आसपास के स्थानों पर डीप डाइविंग के माध्यम से  काफी खोजबीन करने के बाद  किशोर के शव को नदी की गहराई से ढूंढ निकाला व सिविल पुलिस के सुपर्द किया गया।

शाकिर के शव को निकालकर उसका पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

Share on whatsapp