logo

झूला पुल बंद होने से व्यापारीयो ने जताई नाराजगी,आंदोलन की दी चेतावनी।

खबर शेयर करें -

सरयू पुल पर बने झूला पुल को बंद किए जाने से कत्यूर बाजार के व्यापारियों का कारोबार प्रभावित हो गया है। व्यापारियों ने पुल की जल्द मरम्मत कराने की मांग तेज कर दी है। व्यापारी नगर में जल्द खुलने जा रहे मॉल पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं। व्यापारियों ने 72 घंटे में पुल की मरम्मत का काम नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

डीएम को ज्ञापन देकर व्यापारियों ने बताया कि उत्तरायणी के दौरान भी झूला पुल बंद रहने से व्यापारियों को काफी नुकसान हुआ। मेला संपन्न होने के बाद भी पुल की मरम्मत नहीं की गई और मानसून आते ही फिर बंद कर दिया गया है। पुल बंद होने से बीच बाजार और कत्यूर बाजार के करीब 200 व्यापारी प्रभावित हो गए हैं। व्यापारियों ने नगर में खुलने जा रहे मॉल का भी विरोध किया। कहा कि नगर में छोटे-छोटे व्यापारी दुकान चलाकर अपनी गुजर बसर करते हैं। जिस तरह जिले में मॉल खुलते जा रहे हैं, उससे छोटे व्यापारियों के भविष्य पर संकट खड़ा हो गया है। व्यापारियों ने माॅल खुलने पर पाबंदी लगाने की मांग की। ऐसा नहीं होने पर बाजार बंद करने की चेतावनी दी। इस मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष कवि जोशी, पूर्व अध्यक्ष हरीश सोनी, हेम जोशी, पुष्कर किरमोलिया, जगदीश कार्की, राहुल साह, सोनू चौधरी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा मद में ₹13 करोड़ की दूसरी किश्त जारी, जिलाधिकारियों को पुलियाओं, पेयजल लाइनों, सिंचाई नहरों की मरम्मत के निर्देश
Share on whatsapp