logo

महिला पत्रकार को धमकी मामले में आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग

खबर शेयर करें -

हरिद्वार। उत्तराखण्ड के मीडियाकर्मियों की प्रमुख राज्यस्तरीय पंजीकृत संस्था नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस ने नैनीताल से न्यूज वर्ल्ड चेनल और आवाज 24×7 इंडिया समाचार पत्र की संवाददाता कंचन वर्मा को धमकी मामले में राज्य के पुलिस महानिदेशक और नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से आरोपियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
यूनियन ने कहा है कि कर्तव्य निर्वहन के दौरान एक महिला पत्रकार के साथ हुई यह घटना अत्यंत गंभीर है। जिसको लेकर राज्यभर के पत्रकारों में गहरा रोष और आक्रोश है। यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष त्रिलोक चन्द्र भट्ट की ओर से डीजीपी और जिले वे एसएसपी को भेजे गये पत्र में आरोपियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है।
गौरतलब है कि 19 अगस्त, 2023 को नैनीताल स्थित डीएसए ग्राउंड से होते हुए पंत पार्क की ओर जाते हुए समाचार के लिए कुछ तस्वीरें खींच रही नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स की सदस्य, महिला पत्रकार कंचन वर्मा को दो अज्ञात युवकों ने पीछे से धक्का दिया और कहा कि कैंची धाम वाली खबर हटा ले वरना अभी तो नोटिस दिया है नही ंतो तुझे और तेरे बच्चे को मार डालेंगे। धक्का लगने से कंचन संभल अपना फोन उठा पाती कि दोनों अज्ञात वहां से भाग निकले। इस मामले में पीड़िता की ओर से मु.अ.सं0 0050 अंतर्गत धारा भा.द.वि. 506 मल्लीताल थाने में अभियोग पंजीकृत कराया गया है। जिसमें कथित घटना के लिए स्पष्ट रूप से राजीव चौधरी नामक व्यक्ति पर शक जाहिर किया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Share on whatsapp