logo

मुख्यमंत्री धामी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की पूर्व संध्या पर दीपोत्सव कार्यक्रम में किया प्रतिभाग,1.5 लाख से अधिक दीप किए गए प्रज्वलित

खबर शेयर करें -

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की पूर्व संध्या पर परेड ग्राउंड, देहरादून में आयोजित दीपोत्सव कार्यक्रम में प्रतिभाग किया और दीप प्रज्वलित कर सभी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की शुभकामनाएं दी। इस दौरान 1.5 लाख से अधिक दीप प्रज्वलित किए गए। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने राम भक्ति में लीन होकर श्री राम भजन भी गाया। उन्होंने कहा कि लंबे इंतजार के बाद श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का शुभ अवसर हम सबको देखने को मिल रहा है। इस सौभाग्य भरे क्षण के हम सभी साक्षी होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा मद में ₹13 करोड़ की दूसरी किश्त जारी, जिलाधिकारियों को पुलियाओं, पेयजल लाइनों, सिंचाई नहरों की मरम्मत के निर्देश

उन्होंने कहा कि जन-जन के सहयोग एवं भक्ति के कारण 1.5 लाख से अधिक दीप प्रज्वलित किए गए हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में राम मंदिर बनाए जाने का मार्ग प्रशस्त हुआ है। आज उन्हीं के नेतृत्व में हमारा देश निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है। कार्यक्रम में सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह, भाजपा संगठन महामंत्री अजेय कुमार एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  राज्य में अवैध खनन पर लगाम लगाने के लिए बड़ा फैसला

वहीं मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने सपरिवार श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री आवास में फूलों की रंगोली बनाई व दीप प्रज्ज्वलित किए। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री धामी ने कहा कि हम सभी प्रदेशवासी अपने घरों में इस प्राण प्रतिष्ठा के पावन पर्व को उत्साह एवं उमंग से मनाएं।

यह भी पढ़ें 👉  नदी में डूबने से दंपती की मौत,मार्च में हुए थी शादी
Share on whatsapp