logo

गहरी खाई में गिरी बाइक, दो युवकों की हुई मौत

खबर शेयर करें -

यमुनोत्री हाईवे पर स्यानाचट्टी के पास एक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को खाई से बाहर निकाला। जिसके बाद दोनों घायल को 108 के माध्यम से सीएचसी बड़कोट पहुंचाया। जहां एक युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। और दूसरे युवक ने भी हायर सेंटर जाते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया।

कुलदीप राणा(35) पुत्र मनमोहन सिंह, निवासी कुंंसाला और सोहन सिंह चौहान(40) पुत्र नत्थी सिंह चौहान, निवासी राणाचट्टी मोटरसाइकिल से बड़कोट की ओर जा रहे थे। तभी यमुनोत्री हाईवे पर स्यानाचट्टी के समीप उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन फानन में इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से खाई में गिरे मोटरसाइकिल सवार घायल युवकों को खाई से बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें 👉  एक जुलाई 2024 से लागू होने वाले तीन नए आपराधिक कानूनों के विषय पर मीडिया कार्यशाला का पुलिस मुख्यालय में किया गया आयोजन

दोनों घायलों को 108 के माध्यम से सीएचसी बड़कोट पहुंचाया गया। जहां पर उपचार के दौरान कुलदीप राणा ने दम तोड़ दिया। वहीं सोहन सिंह चौहान की गंभीर हालत देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया मगर सोहन सिंह ने भी डाम्टा के समीप एंबुलेंस में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों का पचंनामा भर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। दोनों युवकों की मौत से गीठ पट्टी में शोक की माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  पतंजलि सोनपापड़ी के सैंपल फेल होने पर तीन को मिली जेल की सजा
Share on whatsapp