logo

पांच लोगो के जेब के रूपयो को इकट्ठा कर कार्यकर्ताओ को फसाया गया: करन महरा

खबर शेयर करें -

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन महरा ने कहा की पुलिस की टीम ने शुक्रवार को जो पैसे पकड़े, उसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं को फंसाने का काम किया गया है। उस गाड़ी में पांच लोग थे, सबके पास पैसे पड़े थे। सबके जेब से पैसे निकालकर उन्हें बदनाम करने का माहौल बनाया जा रहा है। वो काफी निंदनीय है। बॉबी पवार पर जिस तरह बयान दिए जा रहे है वो दुखद है। वो बेरोजगार युवाओं के लिए लड़ रहा है, फिर भी उसे बदनाम किया गया है। बीजेपी हताशा में है। सीएम को दो दिन यहीं रहने को मजबूर होना पड़ रहा है। भाजपा कांग्रेस पर लगातार परिवारवाद का आरोप लगाती है। आज यहां खुद परिवारवाद के जाल में फंसी हुई है, लेकिन मतदाता कांग्रेस के पक्ष में मतदान करेगा।

यह भी पढ़ें 👉  गेहूं काट रहे किसान पर बाघ ने किया हमला,हुई मौत

पार्टी प्रत्याशी बसंत कुमार ने कहा कि चुनाव प्रचार में लगे कार्यकर्ताओं के लिए खाने के पैसे भी पुलिस प्रशासन नहीं रखने दे रहा है। उपचुनाव में जिले में तंत्र का दुरुपयोग किया जा रहा है। रणजीत रावत के कहा कि सरकारी कर्मचारी आज सरकार के टोल के रूप काम कर रहे हैं, लेकिन ये भूले नहीं टोल को समय पूरा होने पर उनको फेंक दिया जाता है। आज किसकी जेब में 20 से 40 हजार नहीं होते है। जबरन सभी के जेब से पेसों को इक्ट्ठा किया गया है। आज जिस तरह से सीएम यहां डेरा डाले हुए है। उससे पता चलता है की भाजपा डरी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  अपडेट हादसा : दो सगे भाइयों समेत चार की हुई मौत, दुग नाकुरी के थे सभी मृतक

रणजीत रावत ने कहा की प्रशासन पूरी तरह से दबाव में ले रहा है। सरकारी कर्मचारी आज सरकार के टोल के रूप काम कर रहे है। लेकिन ये भूले नही टोल को समय पूरा होने पर फेक दिया जाता है। आने वाले समय में उनको जवाब दिया जाएगा। आज जिस तरह से सीएम यहां डेरा डाले हुए है। उससे पता चलता है की भाजपा डरी हुई है। इल्क्टरोल में गड़बड़ी की शंका है।

यह भी पढ़ें 👉  आज शाम से 19 अप्रैल तक जिले की सीमाओं पर रहेगी नाकेबंदी
Share on whatsapp