logo

दुकान में सिलेंडर फटने से हुआ धमाका, एक युवक झुलसा

खबर शेयर करें -

अल्मोडा के कारखाना बाजार में एक दुकान में सिलेंडर फटने से धमाका हुआ है। जिससे घटना में दुकान में काम कर रहा एक युवक बुरी तरह से झुलस गया है. स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए घायल को जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया है। जलेबी की दुकान के नीचे बने गोदाम में दुकान का ही एक कर्मचारी दुकान मालिक विनोद सिंह के लिए चाय बना रहा था। जैसे ही उसने चाय बनाने के लिए चूल्हा जलाया, तभी सिलेंडर ने आग पकड़ ली और एक जोर का धमाका हुआ। जिससे दुकान में कार्य करने वाला बसर गांव निवासी संजय बुरी तरह से झुलस गया।

यह भी पढ़ें 👉  चंपावत में युवक में माँ सहित तीन लोगों पर चाकू से किया हमला,खुद भी हुआ गंभीर घायल हुई मौत

स्थानीय लोगों ने बताया कि यह धमाका इतने जोर का था कि दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी।जिसके बाद क्षेत्र के लोग मौके पर पहुंचे और आनन फानन में झुलसे युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि जिस समय ये हादसा हुआ, उस समय अनेक घरेलू सिलेंडर रखे हुए थे। गनीमत रही कि इन सिलेंडरों में आग नहीं लगी, वरना पूरा बाजार आग की चपेट में आ जाता।

यह भी पढ़ें 👉  राज्य में अवैध खनन पर लगाम लगाने के लिए बड़ा फैसला

वही डॉ. मोनिका ने बताया कि आग से झुलसे युवक को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। क्योंकि घटना में पीड़ित 40 प्रतिशत तक झुलस गया था। वहीं, कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में सिलेंडर फटने के कोई सबूत नहीं मिले हैं लेकिन धमाका जोर का हुआ है। उन्होंने बताया कि धमाका किसका था। इन सभी पहलू की विस्तृत जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा मद में ₹13 करोड़ की दूसरी किश्त जारी, जिलाधिकारियों को पुलियाओं, पेयजल लाइनों, सिंचाई नहरों की मरम्मत के निर्देश
Share on whatsapp