logo

मतदाता साक्षरता क्लब के तहत शत प्रतिशत मतदान की दिलाई शपथ

खबर शेयर करें -

अटल उत्कृष्ट पदम सिंह परिहार राजकीय इंटर कॉलेज के मतदाता साक्षरता क्लब के भावी मतदाता गांव गांव में लोगो को करेंगे बागेश्वर विधानसभा निर्वाचन 2023 में मतदान के लिए जागरूक।

ईएलसी के माध्यम से ई एल सी प्रभारी हरीश फर्सवाण और राजेश्वरी कार्की के द्वारा छात्र छात्राओं को वोटर हेल्प लाइन ऐप, सीवीजील, पीडब्ल्यूडी ऐप और 1950 टोल फ्री नंबर की जानकारी दी गई साथ ही 5 सितम्बर को शत प्रतिशत मतदान में सहयोग हेतु जागरूकता चलाने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की चपेट में आकर युवक की मौत

प्रधानाचार्य दीपक आर्या द्वारा सभी ईएलसी के सदस्यो को शपथ दिलाते हुए आने वाले मतदान में शत प्रतिशत मतदान के लिए गांव जाकर लोगो को जागरूक करते हुए दिव्यांग और बुजुर्ग मतदाताओं को मतदान केंद्र तक पहुंचाने में ई एल सी के छात्र एवं एन एस एस के स्वयंसेवी उन्हें चिन्हित कर के कार्ययोजना बनायें।

सहायक नोडल अधिकारी आलोक पांडेय ने बताया की लोकतंत्र का यह महापर्व पर बहुत ही महत्पूर्ण है हम ऐसे व्यक्ति को चयनित करते है जो हम सबके लिए नितियाँ बनाता है जो अपने क्षेत्र और राज्य के विकास के लिए काफी जरूरी होता है। उन्होंने अन्य स्कूलों के आस पास के क्षेत्रों में जागरूकता अभियान चलाने की अपील की जिससे शत प्रतिशत मतदान का लक्ष्य प्राप्त किया जा सके।
इस मौके पर आर के मिस्र, शिवबरन राजपूत, रोहित परिहार, सुमित पांडेय, आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  जिले का पहला कीवी और ताम्र आउटलेट का जिलाधिकारी ने किया शुभारंभ, रिप परियोजना करेगी संचालन
Share on whatsapp