logo

मुख्यमंत्री घोषणा के तहत विधानसभा बागेश्वर के हरज्यू मंदिर दफौट, नीलेश्वर मंदिर एवं चण्डिका देवी मंदिर के सौन्दर्यीकरण के लिए मिली 1 करोड़ की स्वीकृति

खबर शेयर करें -

प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा नवरात्रि के अवसर पर मुख्यमंत्री घोषणा के तहत विधानसभा बागेश्वर के हरज्यू मंदिर दफौट, नीलेश्वर मंदिर एवं चण्डिका देवी मंदिर के सौन्दर्यीकरण हेतु इस वित्तीय वर्ष के लिए रूपये 01 करोड़ की वित्तीय स्वीकृति प्रदान की गई है।

इस अवसर पर विधायक बागेश्वर पार्वती दास ने जनपद के समस्त क्षेत्रवासियों को ओर से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का धन्यवाद व आभार व्यक्त किया व घोषणा के पूर्ण होने पर कहा तीनों पवित्र स्थानों के सौन्दर्यकरण होने से भक्तजनों को ओर सुविधाएं मिलेंगी व पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  एजुकेशनल मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन, गौरव कर्म्याल अध्यक्ष और भुवन जोशी वन सचिव

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि पूर्व कैबिनेट मंत्री विधायक बागेश्वर स्व0 चंदन राम दास के द्वारा कराई गई घोषणाओं व अधूरे कार्यो को मुख्यमंत्री के सहयोग से पूर्ण किया जाएगा।।

यह भी पढ़ें 👉  सरपंच संगठन के जिलाध्यक्ष पूरन रावल का निधन

घोषणा के पूर्ण होने पर रघुवीर दफौटी, खड़क दफौटी, हेम बिष्ट, जिला पंचायत सदस्य मदन राम , पंकज दफौटी, नूतन साह, जीवंती कांडपाल, हरीश सोनी, भुवन कांडपाल, नवीन रावल सहित कई लोगो ने मुख्यमंत्री व विधायक का धन्यवाद व आभार व्यक्त किया।।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव खत्म होते ही महंगाई शुरू, आंचल ने बढ़ाये दूध के दाम
Share on whatsapp