logo

बागेश्वर उपचुनाव में कुल 55.44% हुआ मतदान

खबर शेयर करें -

बागेश्वर विधासभा के उप चुनाव के लिए आज सुबह से ही मतदाताओं में भारी उत्साह रहा। सुबह साढ़े छह बजे से ही मतदान केन्द्रों में मतदान करने के लिए लोगों वालों की लाईने लगनी शुरू हो गई थी। दोपहर बाद मौसम खुशगवार होने के बाद मतदान केन्द्रों में वोटरों की भीड़ भी जुटनी शुरू हो गई। मतदान सुबह सात बजे से शुरू हुवा जो कि शाम पांच बजे तक बूथ पर लाइन में लग चुके मतदाताओं के वोट डालने तक चला। पांच बजे तक 188 बूथों में लगभग 55.44 प्रतिशत मतदान हुवा।

यह भी पढ़ें 👉  केंद्रीय संचार ब्यूरो नैनीताल ने मतदाताओं को नुक्कड़ नाटक के माध्यम से किया जागरूक

बागेश्वर विधानसभा का आज उप चुनाव के लिए मतदान संपन्न हो गया। लोगों में मतदान के प्रति काफी उत्साह रहा। खासकर पहली बार अपने मत का प्रयोग करने पर युवा वोटर काफी खुश नजर आए। 

यह भी पढ़ें 👉  सीएमएस के विरोध में उतरे चिकित्सक, प्रर्दशन कर ओपीडी का किया बहिष्कार

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंत्री चंदन राम दास के निधन के बाद रिक्त हुवी इस सीट पर उप चुनाव के लिए आज मतदान हुवा। भाजपा से स्वर्गीय चंदन राम दास की पत्नी पार्वती दास, कांग्रेस से बसंत कुमार, समाजवादी पार्टी से भगवती प्रसाद, उत्तराखंड क्रांति दल से अर्जन कुमार देव और उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी से भगवत कोहली चुनावी मैदान में हैं। मतदान के बाद सभी प्रत्याशियों का भाग्य ईवीएम में कैद हो गया है। आठ सितंबर को मतगणना होगी। 

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल पुलिस ने पकड़ा दिल्ली की बंटी-बबली की जोड़ी, भेष बदलकर देते थे चोरी को अंजाम

जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराधा पाल ने बताया कि मतदान समाप्त होने के बाद सभी पोलिंग पार्टियां आज ही देर रात तक वापस आ जाएंगी ।

Share on whatsapp