logo

धनौल्टी क्षेत्र में स्कूटी में लगी आग,युवती की जलकर हुई मौत

खबर शेयर करें -

टिहरी जिले के धनौल्टी क्षेत्र के नगुन-भवान-सुवाखोली राज्य राजमार्ग पर थत्यूड़ क्षेत्र में भवान के पास दांगला नामे तोक में अचानक स्कूटी में आग लग गई। स्कूटी में लगी आग इतनी तेजी से फैली की, उस पर बैठी युवती को बचने का मौका तक नहीं मिला और उसकी जलकर मौके पर ही मौत हो गई।

प्रत्यकदर्शियों की मानें तो आग में युवती इतनी बुरी तरह झुलस गई थी कि उसको पहचान पाना भी मुश्किल हो गया था. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही थाना थत्यूड़ से पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुटी. थत्यूड़ थाना प्रभारी शांति प्रसाद चमोली ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि भवान के पास उत्तरकाशी मोटरमार्ग पर दांगला में स्कूटी में आग लग गई और आग की चपेट में आने से एक युवती गंभीर रूप से झुलस गई, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि स्कूटी का नंबर UK07DB8771 संज्ञान में आया है. हालांकि अभीतक मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है. हादसे में जान गंवाने वाली युवती की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है. इसके अलावा पुलिस स्कूटी में आग लगने का कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है, ताकि सच्चाई का पता लग सके. पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं आज 20 नवंबर को टिहरी जिले के देवप्रयाग में भी सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था, घायल का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

Share on whatsapp