logo

रिसॉर्ट संचालक को पर्यटक ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

खबर शेयर करें -

नैनीताल में थर्टी फर्स्ट जश्न से पहले ही मारपीट का मामला सामने आया है। इस दौरान मारपीट का ऐसा मामला सामने आया है, जहाँ पर्यटकों और व्यवसाइयो के बीच विवाद सामने आया है। मामला नैनीताल के घटगढ़ का है, जहां वाहन ओवरटेक करने को लेकर पर्यटकों और रिसॉर्ट संचालक में विवाद मारपीट तक पहुंच गया। इस दौरान पर्यटकों ने रिवाल्वर से गोली चला दी, जिसमें रिसॉर्ट संचालक घायल हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  राज्य में अवैध खनन पर लगाम लगाने के लिए बड़ा फैसला

जानकारी के अनुसार नैनीताल के घटगढ़ क्षेत्र में गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर हरियाणा से आए पर्यटकों व स्थानीय रिसॉर्ट संचालक के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान हरियाणा निवासी पर्यटक ने अपनी रिवाल्वर निकालकर रिसॉर्ट संचालक पर फायर कर दिए, इस दौरान रिसॉर्ट संचालक अरविंद कुमार के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  चंपावत में युवक में माँ सहित तीन लोगों पर चाकू से किया हमला,खुद भी हुआ गंभीर घायल हुई मौत

जिसके बाद पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से घायल को हल्द्वानी पहुंचाया गया। एसपी क्राइम डॉ. जगदीश चंद्रा ने बताया कि फिलहाल घायलों का उपचार किया जा रहा है। अन्य लोगों से पूछताछ भी की जा रही है, साथ ही मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा मद में ₹13 करोड़ की दूसरी किश्त जारी, जिलाधिकारियों को पुलियाओं, पेयजल लाइनों, सिंचाई नहरों की मरम्मत के निर्देश
Share on whatsapp