logo

अच्छे दिनों के बजाए पुराने दिन याद आने लगे लोगो को : रणजीत रावत

खबर शेयर करें -

बागेश्वर। पूर्व औद्योगिक सलाहकार रणजीत रावत ने कहा कि भाजपा की घबराहट बता रही है कि कांग्रेस इस उपचुनाव को जीत रही है। इसलिए बीजेपी के एक मंत्री जनप्रतिनिधियों को डराकर उन्हें जबरन पार्टी में शामिल करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भय भूख भ्रष्टाचार व बेरोजगारी के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है।

यहाँ एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में रावत ने कहा कि प्रदेश में जो भय का माहौल भाजपा सरकार ने पैदा किया है उसका लाभ कांग्रेस को मिल रहा है। बेरोजगार नवयुवक कांग्रेस के साथ जुड़ रहा है। अग्निवीर योजना को उत्तराखंड के युवाओं के साथ छलावा बताया। कहा कि राज्य में भ्र्ष्टाचार चरम पर है। रोजगार की कोई स्पष्ट नीति नही है। पढ़ालिखा युवा ठगा जा रहा है मंत्री के बच्चे 13 नम्बर पाकर डॉक्टर बन जा रहे है। पूरे चुनावों में सरकारी मशीनरी का खुला दुरुपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी प्रचार के लिए वाहनों में ध्वनिविस्तारक की अनुमति मांग रहै है। लेकिन प्रशासन अनुमति दे रहा है लेकिन उसने ध्वनीविस्तारक वर्जित लिख कर परेशान कर रहा है। उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग की गाइड लाइन में स्पष्ट उल्लेख है कि किसी के घर पर चुनाव के दौरान झंडे लगाने से पूर्व मकान मालिक की अनुमति लेनी जरूरी है लेकिन भाजपा द्वारा बिना अनुमति के झंडे बैनर लगाये जा रहे है। साथ ही कांग्रेस के झंडे रात में निकाल कर फेक दिए जा रहे है। विकास के दावों को लेकर चुनावों में जनता को बरगलाने वाली भाजपा के राज में सड़के गड्डामुक्त नही बल्कि गड्ढे युक्त हो गयी है। कहा कि कांग्रेस के पक्ष में मतदाताओं का जो माहौल दिख रहा है। उससे कांग्रेस बागेश्वर उपचुनाव बहुत अच्छे मतों से जीतेगी। इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष भगवत डसीला, पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष हरीश ऐठानी आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  एक जुलाई 2024 से लागू होने वाले तीन नए आपराधिक कानूनों के विषय पर मीडिया कार्यशाला का पुलिस मुख्यालय में किया गया आयोजन
Share on whatsapp