logo

नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स कल 15 जून को प्रसिद्ध कैंची धाम मेले में करेगी पेयजल सेवा।

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी (नैनीताल)। नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स द्वारा गतवर्ष की भांति इस वर्ष भी कल 15 जून को प्रसिद्ध कैंची धाम में पेयजल सेवा की जायेगी। यूनियन द्वारा अपने सामाजिक सरोकारों के तहत देश विदेश से आने वाले श्रद्धालुओं को नि:शुल्क पेयजल उपलब्ध कराया जायेगा। यूनियन की नैनीताल इकाई की जिलाध्यक्ष दया जोशी ने बताया कि कैंची धाम में जल वितरण के लिए जिलाधिकारी नैनीताल को पत्र प्रेषित किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर में 54.16 प्रतिशत हुआ मतदान, मटियोली बूथ पर नहीं पढ़े वोट, लौटने लगी पोलिंग पार्टियां

जिलाध्यक्ष दया जोशी व कोषाध्यक्ष ईश्वरी दत्त भट्ट आज द्वितीय शनिवार अवकाश के दिन जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और उन्होंने जिलाधिकारी नैनीताल से दूरभाष पर बात की। जिस पर जिलाधिकारी ने पुलिस प्रशासन से अनुमति लेने को कहा, तत्पश्चात उन्होंने एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट को दूरभाष पर संगठन के सेवा कार्यक्रम के बारे में बताया। भट्ट ने बताया कि 14 जून को दोपहर 12:00 बजे तक आपको अनुमति लेने की जरूरत नहीं है। उस दौरान आप जल भरा वाहन ले जा सकते हैं. उन्होंने बताया कि 14 जून को 12:00 बजे बाद कोई भी वाहन क्षेत्र में प्रवेश नहीं कर पाएगा। उनके आश्वासन के बाद यूनियन के लोग पेयजल प्रबंधन में जुट गये। जिलाध्यक्ष दया जोशी ने इस पुनीत कार्य में संगठन के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों से सहयोग की अपेक्षा की है।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर के राजेश ने उत्तीर्ण की सिविल सेवा परीक्षा, जिले का नाम किया रोशन

पेयजल सेवा में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य स्वराज पाल तथा धर्मानंद खोलिया, नैनीताल के जिला संगठन मंत्री हेमचंद लोहनी, गरमपानी के व्यापारी संजय सिंह, रुद्रपुर से मोहित फौजदार सहित अनेक लोगों ने उपस्थित रह कर सहयोग का आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़ें 👉  मतदान करने आए एक व्यक्ति ने यहां ईवीएम मशीन जमीन में पटकी, पुलिस ने लिया हिरासत में
Share on whatsapp