logo

इंडोर स्टेडियम सूरजकुंड में बैडमिंटन के दो नए वुडन कोर्ट का जिलाधिकारी अनुराधा पाल ने उद्घाटन किया।

खबर शेयर करें -

बागेश्वर जिलाधिकारी ने नव निर्मित बैडमिंटन वुडन कोर्ट का किया उद्घाटन। बैडमिंटन कोर्ट के उद्घाटन करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि आगामी 2 अगस्त से होने वाले राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन हमारे छोटे जनपद के लिए बहुत बड़ी ऑपर्च्युनिटी है। इसमें कई राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी आ रहे हैं जिनके खेल से यहां के युवा बच्चों को नए अनुभव प्राप्त होंगे। हम सभी को मिलकर इस आयोजन को सफल बनाना है।

यह भी पढ़ें 👉  काली नदी में गिरा वाहन,महिला की मौत, पूर्ति निरीक्षक सहित दो लोग लापता

वही बैडमिंटन एशोसिएसन के उपाध्यक्ष दीपक खेतवाल ने बताया की
जिलाधिकारी अनुराधा पाल खुद भी एक बेहतरीन बैडमिंटन खिलाड़ी हैं और बैडमिंटन के अतिरिक्त अन्य खेलों में भी राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीत चुकी हैं। खेलों के प्रति उनके इसी रुझान से खस्ताहाल में पड़े बागेश्वर के बैडमिंटन हाल की दशा में लगातार सुधार किए जा रहे हैं। उनका ही प्रयास है की आज जिले में दो नए बैडमिंटन कोर्ट निर्मित किए गए।

यह भी पढ़ें 👉  विवेकानंद विद्या मंदिर इंटर कालेज मंडलसेरा में बोर्ड परीक्षा में उतकृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों की माताओं को किया गया सम्मानित

बता दे कि जिले में आगामी 2 अगस्त से राज्य स्तरीय बैडमिंटन टूर्नामेंट के का आयोजन होना है जिसको देखते हुए ही बैडमिंटन हाल का काया कल्प किया जा रहा है। इस मौके राज्य स्तरीय टूर्नामेंट को देखते हुए ऑफिशियल्स टी शर्ट्स का वितरण भी किया गया। इस अवसर पर तरुण खेतवाल, विपिन कर्नाटक, डॉo हरीश दफौटी,संजय वर्मा, प्रकाश टाकुली, शंकर गाड़िया, महिपाल गढ़िया,भारत रावल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  मानसून काल के लिए सतर्क रहें सभी विभाग, जिलाधिकारी ने बैठक में दिए निर्देश
Share on whatsapp