logo

गूंजी मोटर मार्ग के गाड़ी में गिरा बोल्डर, 8 लोगो के दबने की सूचना

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले बड़ा हादसा हुआ है. जहां धारचूला गुंजी मोटर मार्ग पर थक्ती झरने के पास पहाड़ी से चट्टान दरक गई. जिसकी चपेट में आने से बोलेरो वाहन दब गया. हादसे में वाहन सवार 8 लोगों के दबने की सूचना है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस, एसएसबी, सेना और एसडीआरएफ की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है.

धारचूला पुलिस क्षेत्राधिकारी परवेज अली ने बताया कि धारचूला-गुंजी मोटर मार्ग पर वाहन हादसे की सूचना मिली है. बताया जा रहा है कि बोलरो वाहन यात्रियों को लेकर धारचूला लौट रहा था. तभी माल्पा और पेलसिती झरने के बीच वाहन के ऊपर विशालकाय चट्टान आ गिरी. जिसमें वाहन सवारों के दबने की सूचना है.

यह भी पढ़ें 👉  एक जुलाई 2024 से लागू होने वाले तीन नए आपराधिक कानूनों के विषय पर मीडिया कार्यशाला का पुलिस मुख्यालय में किया गया आयोजन

पुलिस की मानें तो वाहन नाभी गांव में होम स्टे चलाने वाले हरीश नबियाल की बताई जा रही है. हादसे की चपेट में आए लोग धारचूला के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जो मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे. फिलहाल, प्राथमिक सूचना है कि 8 लोग दबे हुए हैं, लेकिन घटना स्थल पर नेटवर्क ना होने की वजह से संपर्क नहीं हो पा रहा है.

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की चपेट में आकर युवक की मौत

बता दें कि धारचूला गुंजी मोटर मार्ग भारत चीन सीमा को जोड़ती है. जो सीमांत इलाका है. आगामी 12 और 13 अक्टूबर को पीएम नरेंद्र मोदी भी उत्तराखंड आ रहे हैं. जहां वे ओम पर्वत और नंदा देवी चोटी के दर्शन करेंगे. उनके दौरे को लेकर सभी तैयारियां मुकम्मल की जा रही है. वहीं, इससे पहले ही धारचूला गुंजी मोटर मार्ग पर यह हादसा हो गया है.

यह भी पढ़ें 👉  नाधर माजीला में जख्मी हालत में मिला गुलदार, वन विभाग ने किया रेस्क्यू (वीडियो)
Share on whatsapp