logo

बागेश्वर में युवक की मौत मामले ने पकड़ा तूल,गिरफ्तारी की मांग को लेकर निकाला जुलूस

खबर शेयर करें -

कांडा भैसुड़ी में युवक की संदिग्ध मौत मामले ने तूल पकड़ लिया है. आज आरोपियों की गिरफ्तारी समेत अन्य मांगों को लेकर अंबेडकर चेतना मंच और ग्रामीणों ने बागेश्वर में जुलूस निकाला. इस दौरान पुलिस अधीक्षक कार्यालय में धरना प्रदर्शन भी किया.

गौर हो कि बागेश्वर के कांडा के भैसुड़ी में एक हफ्ते पहले संदीप कुमार का शव मिला था. जिसमें पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर दो लोगों के खिलाफ कांडा थाने में मुकदमा भी दर्ज किया गया, लेकिन एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी दोनों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है. जिससे नाराज ग्रामीणों ने अंबेडकर चेतना मंच के साथ मिलकर बागेश्वर के नुमाइश मैदान से पुलिस अधीक्षक कार्यालय तक नारेबाजी कर जुलूस निकाला.

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की चपेट में आकर युवक की मौत

इस दौरान उन्होंने बागेश्वर एसपी कार्यालय में धरना प्रदर्शन भी किया. उन्होंने एक सुर में हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी, एससी एसटी में मुकदमा दर्ज, पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपए की आर्थिक मदद, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और पीड़ित परिवार की सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की. वहीं, इस दौरान संदीप के परिजन भी रोते बिलखते न्याय की मांग को लेकर जुलूस में शामिल हुए.

यह भी पढ़ें 👉  पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी

वहीं, अंबेडकर चेतना मंच के अध्यक्ष किशन विश्वकर्मा ने आरोप लगाया कि पुलिस मामले में हीला हवाली कर रही है. पुलिस को नामजद रिपोर्ट दी गई थी. साथ ही हत्यारोपियों की ओर से दलित परिवारों को डराने का काम भी किया जा रहा है. फिर भी पुलिस इस मामले में आरोपियों को पकड़ने के बजाय हाथ में हाथ धरे बैठी हुई है. अगर 24 घंटे के भीत आरोपियों को पकड़ा नहीं गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें 👉  एक जुलाई 2024 से लागू होने वाले तीन नए आपराधिक कानूनों के विषय पर मीडिया कार्यशाला का पुलिस मुख्यालय में किया गया आयोजन
Share on whatsapp