logo

जंगली सुअर ने बुजुर्ग महिला पर किया हमला, गंभीर रूप से घायल महिला अस्पताल में भर्ती

खबर शेयर करें -

जंगली सुअर ने बुजुर्ग महिला पर किया हमला, गंभीर रूप से घायल महिला का जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज

आज गाजली गाव ने घर के पास खेत में मवेशियों के लिए चारा लेने गई 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला पर जंगली सुअर ने हमला कर दिया हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला के चिलाने की आवाज सुन आस पास खेतो में काम कर रही महिलाओ के हल्ला करने पर सुअर जंगल की और भाग गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने 108 को फोन किया। और घायल महिला को 5 किमी पैदल चल मुख्य सड़क में लाए और जहा से महिला को 108 की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। वही जिला अस्पताल में डॉ गुंजन ने बताया की महिला का इलाज चल रहा है महिला के पाव और जांघ में गंभीर चोटे लगी है। फिलहाल महिला खतरे से बाहर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  राज्य में अवैध खनन पर लगाम लगाने के लिए बड़ा फैसला

महिला के भतीजे ने बताया की उनके क्षेत्र में जंगली सूअर लगातार खेती को नुकसान तो पहुंचा ही रहा है बल्कि कई बार हमला भी कर चुका है। उन्होंने जल्द से सुअर से निजात दिलाने की मांग की है। साथ ही गांव तक सड़क नही होने से हो रही दिक्कतो को दूर करने के लिए जल्द सड़क भी बनाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा मद में ₹13 करोड़ की दूसरी किश्त जारी, जिलाधिकारियों को पुलियाओं, पेयजल लाइनों, सिंचाई नहरों की मरम्मत के निर्देश

वही घटना के बाद कपकोट विधायक सुरेश गड़िया ने जिला अस्पताल पहुंच महिला का हाल चाल जाना और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने वन विभाग को जल्द महिला के परिजनों को मुआवजा देने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉  चंपावत में युवक में माँ सहित तीन लोगों पर चाकू से किया हमला,खुद भी हुआ गंभीर घायल हुई मौत
Share on whatsapp