logo

विपक्ष के बयानों पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने किया खंडन, कहा आपदा में अवसर ना खोजे विपक्ष

खबर शेयर करें -

भाजपा जिलाध्यक्ष इंद्र सिंह फर्सवाण ने आपदा को लेकर विपक्ष के द्वारा की जा रही बयानबाजी पर भाजपा जिला पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर उन सभी आरोपों का खंडन किया। उन्होंने कहा की भाजपा लगातार जनता के हित में लगातार काम कर रही है। आज अंतराष्टीय मंच पर देश को जो सम्मान मिल रहा है वो पहली बार मोदी जी के नेतृव में मिल रहा है। उन्होंने बताया की आपदा से जिले में 9 आंशिक और 18 पूर्ण मकान क्षत्रिग्रस्त है। सभी तक पूर्ण रूप से सहयता दी जा रही है। जॉच की प्रक्रिया के बाद कार्यवाही की जा रही है। सक्नयूडा में दो मकानों को त्वरित रूप से जिला प्रशासन ने सहायता राशि दे दी है दो की कार्यवाही गतिमान है। विपक्ष गलत आरोप लगा रहा है। विपक्ष भाजपा के ऐतिहासिक कार्य से डरा हुआ है। इसलिए वो आरोप लगा रहा है। जिले में बारिश से लगातार सड़क अवरूद्ध हो रही है उन्हे त्वरित गति से खोलने का काम किया जा रहा है। हर जगह जेसीबी मशीनें तैनात है। जितने भी आपदा प्रभावित क्षेत्र है उन तक त्वरित सहायता पहुंचाने का काम किया जा रहा है। विपक्ष आपदा को अवसर के रुप में देख रहा है। उनको आरोप लगाने के अलावा कुछ दिखता ही नही है।

यह भी पढ़ें 👉  जिले का पहला कीवी और ताम्र आउटलेट का जिलाधिकारी ने किया शुभारंभ, रिप परियोजना करेगी संचालन

कपकोट में लगातार ऐतिहासिक कार्य हो रहे है। कई सड़को को बनाने के लिए करोड़ों रुपए स्वीकृत हुए है। आपदा प्रभावित क्षेत्रों के लिए और अधिक कार्य किया जाएगा। जहां भी कमी पाई जाएगी उसे दूर किया जाएगा। विपक्ष के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश ऐठानी के द्वारा दिए गए बयान पूरी तरह से निराधार है। वो आपस की लड़ाई खत्म कर ले तब भाजपा पर आरोप लगाए। भाजपा हर घर तक जा रही है और हर आपदा प्रभावित की मदद हर भाजपा का कार्यकर्ता कर रहा है। आपदा के काल में भाजपा अपने लोगो के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलती है।

यह भी पढ़ें 👉  सड़क कटान से लेकर डामरीकरण तक की गुणवत्ता पर खाती के ग्रामीणों ने उठाए सवाल, किया प्रर्दशन

प्रभारी मंत्री की बैठक को लेकर लगाए गए सभी आरोप निराधार है।

भाजपा जिला अध्यक्ष इंदर सिंह फर्सवाण ने बताया की प्रभारी मंत्री सौरव बहुगुणा की बैठक में आपदा को लेकर किए जाने वाले व किए गए कार्यों को लेकर समीक्षा की गई थी। जिसमें सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे उनके द्वारा बताया गया कि इस बैठक के द्वारा प्रभारी मंत्री ने त्वरित कार्यवाही के लिए सभी विभागीय अधिकारीयो को निर्देशित किया था। उन्होंने कहा कि विपक्ष बेबुनियाद आरोप लगा रहा है वहां भाजपा के किसी भी तरह की कोई आपसी बैठक नहीं थी विपक्ष भाजपा के ऐतिहासिक कार्यों से डरा हुआ है इसलिए निराधार बयान कर रहा है। उन्होंने कहा की आपदा से प्रभावित हर परिवार तक सहायता पहुंचाई जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस पार्टी ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिसद पर शासकीय तथा अशासकीय विद्यालयों में सदस्यता अभियान चलाने पर कार्यवाही की मांग की
Share on whatsapp