logo

नशे ने किया पहाड़ को बर्बाद, इसे जड़ से खत्म करना जरूरी : सिनियर सिटीजन

खबर शेयर करें -
  • जिले में जल्द ही सीनियर सिटीजन नशा मुक्ति केंद्र खोलेगा।

बागेश्वर संवादाता: बागेश्वर में आज सीनियर सिटीजन वरिष्ठ न्यास ने बागनाथ पैलेस में अध्यक्ष दलीप सिंह खेतवाल की अध्यक्षता पत्रकार वार्ता करते हुए कहा की हम सब की जिम्मेदारी है की समाज को नशे से बचाने के लिए हम आगे आए नहीं तो आने वाला भविष्य काफी भयावह होने वाला है। उन्होंने बताया की नशे से पीड़ित बच्चो को बचाने के लिए हम सबको पहल करनी जरूरी है। बच्चो की काउंसिलिंग भी करानी जरूरी है। न्यास बच्चो के भविष्य को बचाने के लिए समाज व स्कूलों में जाकर बच्चो में जागरूकता फैलाएंगा। नुक्कड़ नाटक के माध्यम से भी जगह जगह नशे से दूर रहने के लिए कहा जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  चंपावत में युवक में माँ सहित तीन लोगों पर चाकू से किया हमला,खुद भी हुआ गंभीर घायल हुई मौत

सीनियर सिटीजन जल्द जिले में नशा मुक्ति केंद्र खोलने का प्रयास करेगा। दलीप सिंह खेतवाल ने बताया की बच्चो को बचाने के लिए सीनियर सिटीजन हर उस पहलू पर काम करेगा जिससे बच्चो को इस जाल से बचाया जा सके। उन्होंने कहा की कल अल्मोडा पुलिस ने 16 लाख की स्मैक के साथ तस्कर को पकड़ा है। उसके लिए अल्मोडा पुलिस को अल्मोडा जाकर सम्मानित किया जाएगा। इस मौके पर बाला दत्त तिवारी,इंद्र सिंह परिहार,नवीन साह, दिगंबर सिंह परिहार, हरीश सोनी,चरण सिंह भगरी,शिव सिंह खेतवाल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा मद में ₹13 करोड़ की दूसरी किश्त जारी, जिलाधिकारियों को पुलियाओं, पेयजल लाइनों, सिंचाई नहरों की मरम्मत के निर्देश
Share on whatsapp