logo

13 दिन से गुमशुदा युवक का खाई में मिला शव,पुलिस जांच में जुटी

खबर शेयर करें -

बीते 13 दिनों से लापता चल रहे युवक का शव खाई में मिला है। खोजबीन के दौरान युवक का शव बिगुल के पास सड़क से करीब 300 मीटर नीचे खाई में हुआ मिला। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। साथ ही पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस हत्या और हादसा के एंगल से भी जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, बागेश्वर के अनर्सा गांव का दयाल सिंह मेहता पुत्र भवान सिंह मेहता (उम्र 31 वर्ष) बीती 1 सितंबर को घर से पेयजल लाइन ठीक करने के लिए झांकरा गांव की तरफ निकला था, लेकिन वो न वहां पहुंचा न घर लौटा. जिसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया. परिजनों ने इसके लिए उसके दोस्तों और रिश्तेदारों को फोन घुमाए, लेकिन हर तरफ से निराशा मिली.

यह भी पढ़ें 👉  बालीघाट धरमघर मोटर मार्ग में खाई में गिरी कार, चार की मौत

वहीं, परिजनों ने थक हारकर 4 सितंबर को कांडा थाने में दयाल की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई. जिसके बाद पुलिस भी उसकी खोजबीन में जुट गई, लेकिन सफलता नहीं मिली. इसी कड़ी में आज परिजनों और ग्रामीणों ने फिर से अनर्सा गांव के आस पास खोजबीन की तो बिगुल के पास दयाल के चप्पल सड़क से नीचे पड़े नजर आए.

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर में 54.16 प्रतिशत हुआ मतदान, मटियोली बूथ पर नहीं पढ़े वोट, लौटने लगी पोलिंग पार्टियां

जब ग्रामीणों ने नीचे जाकर देखा तो करीब 300 मीटर खाई में उसका शव पड़ा हुआ था. इसके बाद उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही कांड़ा थाने के थानाध्यक्ष खुशवंत सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को खाई से बाहर निकाला. वहीं, परिजनों ने भी शव की शिनाख्त की. जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

यह भी पढ़ें 👉  अग्नि सुरक्षा सुनिश्चित करें, राष्ट्रीय निर्माण में योगदान दें, थीम के तहत अग्निशमन सेवा सप्ताह का हुआ शुभारंभ
Share on whatsapp