logo

अग्निवीर अमृतपाल को कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि, सरकार पर सैनिक का अपमान करने का लगाया आरोप

खबर शेयर करें -

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने कार्यालय में अग्निवीर अमृतपाल को श्रद्धांजलि दी और सरकार पर सैनिक के अपमान करने का आरोप लगाया।

कांग्रेस सैनिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रमेश भंडारी की अध्यक्षता में बुधवार को कांग्रेस कार्यालय में श्रद्धांजलिकार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें वक्ताओं ने कहा कि 10 अक्टूबर को पुंछ सेक्टर की अग्रिम नियंत्रण रेखा में शहीद हुए अग्निवीर अमृत पाल की सरकार ने उपेक्षा की है। गत 13 अक्टूबर को उनके पैतृक निवास में अग्निवीर की अंत्येष्टि हुई, लेकिन उसे सैनिक सम्मान नहीं मिला। जो एक सैनिक के लिए सबसे बड़ी दुख की बात है। शहीद के परिजन भी सरकार के इस रवैये के प्रति रोष जता चुके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा ही देश के नायकों के साथ रही है। उपस्थित कांग्रेसजनों ने दिवंगत अग्निवीर अमृतपाल को श्रद्धांजलि अर्पित की। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष भगवत डसीला, कवि जोशी, गोपा धपोला, ललित फर्स्वाण, हरीश ऐठानी, राजेंद्र टंगड़िया, लोकमणि पाठक, गौरव परिहार, हेमंत बिष्ट, भुवन भैसोड़ा, ललित बिष्ट, लक्ष्मी धर्मसत्तू आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस पार्टी ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिसद पर शासकीय तथा अशासकीय विद्यालयों में सदस्यता अभियान चलाने पर कार्यवाही की मांग की
Share on whatsapp