logo

जन औषधि केंद्र में बाहरी दवा मिलने पर कांग्रेस ने जताई नाराजगी, संचालक पर कार्यवाही नही होने पर स्वास्थ्य मंत्री का फूंका पुतला

खबर शेयर करें -

सीएचसी बैजनाथ में स्थापित जन औषधि केंद्र में बाहरी दवा मिलने पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई है। नाराज कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार, स्वास्थ्य मंत्री व सीएमओ बागेश्वर का पुतला दहन किया है। यहां हुई सभा में वक्ताओं ने कहा कि सरकार व विभाग जन औषधि केंद्र संचालक को बचाने का काम कर रही है। जल्द केंद्र संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जिलाध्यक्ष भगवत डसीला के नेतृत्व में कार्यकर्ता गुरुवार को एसबीआई तिराहे पर पहुंचे। यहां नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया। वक्ताओं ने कहा कि जन औषधि केंद्र बैजनाथ में गत दिनों 100 अधिक किस्म की दवाइयां बाहर की मिली। इसकी पुष्टि होने के बाद भी आज तक न तो केंद्र संचालक को ब्लैक लिस्टेड किया गया और न ही सीएचसी प्रभारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इससे स्पष्ट है कि डॉक्टर व केंद्र संचालक पर सराकर का बृहद हस्त है। उन्होंने जल्द समस्या का समाधान नहीं होने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी है। इसके बाद प्रदेश सरकार, स्वास्थ्य मंत्री तथा सीएमओ का पुतला दहन किया। इस मौके पर गोपाल राम, लोकमणि पाठक, राजेंद्र टंगड़िया, देवेंद्र परिहार, कवि जोशी, राजेंद्र परिहार आदि मौजूद रहे।

Share on whatsapp