logo

सीएम का लंदन दौरा राज्य को अग्रणी बनाने की दिशा में एक सार्थक पहल: अग्रवाल

खबर शेयर करें -

12500 का निवेश करार के बाद देहरादून पहुंचे सीएम का मंत्री डॉ अग्रवाल ने किया स्वागत

इन्वेस्टर समिट को लेकर लंदन दौरे से उत्तराखंड लौटने पर कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने उनका स्वागत किया। उन्होंने मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी के लंदन दौरे को राज्य की तरक्की की सही दिशा में बढ़ता कदम बताया। कहा कि सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का लक्ष्य प्राप्त करने की दिशा मे एक सफल उड़ान है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि पहले ही चरण में 12500 हजार करोड़ के निवेश प्रस्ताव का मिलना स्पष्ट करता है कि उत्तराखंडियों के सपने को पूरा करने के लिए सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  काली नदी में गिरा वाहन,महिला की मौत, पूर्ति निरीक्षक सहित दो लोग लापता

डॉ अग्रवाल ने कहा कि राज्य के विकास और 2025 तक सर्वश्रेष्ठ राज्य बनने के लिए वृहद पैमाने पर पूंजी निवेश की जरूरत को मुख्यमंत्री श्री धामी ने समझा और विशेषज्ञों, शीर्ष अधिकारियों व तकनीकी संस्थाओं से गहन विमर्श कर निवेश आकर्षित करने के लिए योजना तैयार की है।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की चपेट में आकर युवक की मौत

डॉ अग्रवाल ने कहा कि पीएम मोदी की सीख, बड़े उद्देश्यों के लिए लक्ष्य भी बड़े और प्रयास करने का धामी जी ने अक्षरस: पालन किया है। कहा कि सीएम धामी जी इस दौरे में सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था की संभावनाओं वाले राज्य की तस्वीर स्थापित करने में सफल हुए हैं । जिसको निवेश आमंत्रण के आगे होने वाले चरणों में दोहराकर, वे 8-9 दिसंबर में होने वाले ग्लोबल समिट के लिए तय लक्ष्य को प्राप्त करने में अवश्य सफल होंगे ।

यह भी पढ़ें 👉  नाधर माजीला में जख्मी हालत में मिला गुलदार, वन विभाग ने किया रेस्क्यू (वीडियो)
Share on whatsapp