logo

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने टपकेश्वर मंदिर में किया स्वच्छता अभियान की शुरआत

खबर शेयर करें -

स्वच्छ भारत है एक साझी जिम्मेदारी, हर प्रयास की है अहमियत-रेखा आर्या

देहरादून:आज उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने स्वच्छता ही अभियान कार्यक्रम के तहत टपकेश्वर महादेव मंदिर(देहरादून) में स्वच्छता अभियान में शिरकत की। कहा कि भाजपा द्वारा चलाए जा रहे सेवा पखवाड़ा के तहत स्वच्छता अभियान एक मुख्य कार्यक्रम है। आज प्रधानमंत्री जी के आह्वान पर भाजपा के करोड़ो कार्यकर्ता और देश की जनता स्वच्छता कार्यक्रम में योगदान दे रही है।आज हमारे कार्यकर्ता देश भर में स्वच्छता अभियान के तहत श्रमदान कर रहे हैं और इसे एक जनांदोलन बनाते हुए जन-जागरण का कार्य कर रहे हैं।आज हमारे कार्यकर्ता देश भर में स्वच्छता अभियान के तहत श्रमदान कर रहे हैं और इसे एक जनांदोलन बनाते हुए जन-जागरण का कार्य कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सड़क कटान से लेकर डामरीकरण तक की गुणवत्ता पर खाती के ग्रामीणों ने उठाए सवाल, किया प्रर्दशन

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने एक्स (twitter) पर लिखा था कि एक अक्तूबर को सुबह 10 बजे हम एक महत्वपूर्ण स्वच्छता पहल के लिए एक साथ आगे आएंगे। स्वच्छ भारत एक साझा जिम्मेदारी है और हर प्रयास अहमियत रखता है। स्वच्छ भविष्य की शुरुआत के लिए इस उत्कृष्ट प्रयास में शामिल हों। इससे पहले मन की बात के 105वें एपिसोड में पीएम मोदी ने लोगों से अपनी गली, मोहल्ले या किसी पार्क, नदी, झील या किसी अन्य सार्वजनिक स्थान पर स्वच्छता अभियान से जुड़ने का आह्वान किया था। जिसके तहत आज हम सब देश को स्वच्छ बनाने की और अग्रसर है।

यह भी पढ़ें 👉  बदरीनाथ धाम के खुले कपाट,उमड़ा आस्था का सैलाब,नारायण के जयकारों से गूंज उठी बदरीशपुरी

इस दौरान सचिव हरि चंद्र सेमवाल जी, उप निदेशक विक्रम सिंह जी, मोहित चौधरी जी, जितेंद्र कुमार जी एवं मंदिर समिति के पुजारीगण एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर का मयूँ गांव बनेगा पीपल - वट विवाह का गवाह
Share on whatsapp