logo

बागेश्वर : मौत से पहले युवक ने सोशियल मीडिया में डाला हत्यारों का नाम

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड में एक सनसनी खेज मामला सामने है बीते शनिवार रात बागेश्वर जनपद के तहसील क्षेत्र के भैरूचौबट्टा में एक युवक की हत्या कर शव को उसी के वाहन से लटकाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मौत से पहले मृतक ने वीडियो बनाकर घटना के लिए गांव के ही दो लोगों को जिम्मेदार ठहराया है।

भैरूचौबट्टा में मैक्स वाहन भैरूचौबट्टा निवासी मनोज कुमार (33) पुत्र केशर राम का शव रस्सी के सहारे लटका मिला था। भैरूचौबट्टा के ग्राम प्रधान नवीन चंद्र और गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंचे। मृतक के पैर जमीन से टिके हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  धारचूला में अतिवृष्टि से कूलागाड़ वैली ब्रिज के पास मलबा हुआ जमा, कुलागाड़ में भारी मलबा और बोल्डर आने से उसका प्रवाह रुका

वहीं मृतक ने सांसे टूटने से पहले सोशियल मीडिया में अपनी मौत का राज उगलते हुए दो लोगों को जिम्मेदार ठहाराया है, युवक ने इस वीडियो में गांव के ही नवीन और नीरज नाम के दो लोगों का नाम लेते हुए बताया है इन दोनों ने उसके सिर पर शीशे फोड़े हैं। अगर उसे कुछ हो जाता है तो इसकी जिम्मेदारी इन लोगों की होगी। इधर मृतक के भाई प्रकाश चंद्र ने राजस्व पुलिस में गांव के ही नवीन उर्फ नब्बू और नीरज के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें 👉  टनकपुर बागेश्वर रेल मार्ग को लेकर सरकार पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप,कहा हमे ठगने का किया जा रहा है काम, किया प्रदर्शन

मृतक के परिजनों और गांव के लोगों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को लेकर मोर्चरी के बाहर पुलिस, प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी होने तक शव न उठाने का एलान किया। इधर एसडीएम मोनिका ने मोर्चरी पहुंचकर मृतक के परिजनों को आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज होने की जानकारी दी है, और अभियुक्तों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है। वहीं उन्होंने कहा है कि आपराधिक वारदात को देखते हुए मामला रेगूलर पुलिस को सौंप दिया गया है। जल्द उनकी गिरफ्तारी भी कि जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  आतंकी हमले में उत्तराखंड में पांच जवान जम्मू-कश्मीर में हुए शहीद
Share on whatsapp