logo

धारचूला में पिकअप वाहन खाई में गिरा 6 लोगो की मौत की सूचना

खबर शेयर करें -

पिथौरागढ़ में धारचूला क्षेत्र में पिकअप वाहन के खाई में गिरने से हादसे में 6 लोगों की मौत की सूचना मिल रही है। पिथौरागढ़ एसपी लोकेश्वर सिंह ने हादसे की पुष्टि की है। वाहन में कितने लोग सवार थे, इसकी स्पष्ट जानकारी अभी तक प्रशासन के हवाले नहीं मिल पा रही है।

पिथौरागढ़ एसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि हादसा धारचूला क्षेत्र के पांगला में हुआ है। जहां UK 04 TB 2734 वाहन खाई में गिरने के बाद काली नदी में समा गया। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ और स्थानीय पुलिस की टीम को मौके पर भेजा गया है। पिकअप वाहन में कौन-कौन सवार थे और कितने लोग सवार थे। इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। हादसे वाले स्थान पर नेटवर्क की समस्या के कारण रेस्क्यू टीम से संपर्क साधने की कोशिश लगातार की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  सरस्वती शिशु मंदिर इंटर कालेज चौरासी में सम्मान समारोह कार्यक्रम का हुआ आयोजन

प्राथमिक जानकारी के अनुसार वाहन गूंजी से धारचूला जा रहा था। जो पांगला में तंपा मंदिर के पास हादसे का शिकार हो गया। हादसे कैसे हुआ ? इस बारे में अभीतक कोई जानकारी सामने नही आई है। फिलहाल मौके पर पुलिस के साथ ग्रामीण भी रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हुए हैं। पिथौरागढ़ पुलिस के अनुसार वाहन में 6 लोग सवार थे।

  1. सत्यब्रदा पारैदा, 59 वर्ष.
  2. नीलाला पन्नोल 58 वर्ष.
  3. मनीष मिश्रा 48 वर्ष.
  4. प्रज्ञा 52 वर्ष.
  5. हिमांशु कुमार 24 वर्ष.
  6. बीरेंद्र कुमार 39 वर्ष.
यह भी पढ़ें 👉  कपकोट में बढ़ते नशे के कारोबाार पर एनएसयूआई ने कड़ी आपत्ति जताते हुए,कार्यवाही की करी मांग

बता दे कि 8 अक्टूबर को धारचूला गुंजी मोटर मार्ग पर थक्ती झरने के पास पहाड़ी से चट्टान दरकने से चपेट में आकर बोलेरो वाहन दब गया था। हादसे में वाहन सवार 7 लोगों की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  फर्जी प्रमाण पत्रों से 24 साल से नौकरी कर रहे शिक्षक को किया गया बर्खास्त
Share on whatsapp