logo

यहां गहरी खाई में गिरा ट्रक,लगी भीषण आग,चालक की मौत

खबर शेयर करें -

पौड़ी जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर भागीरथी पुल के पास गहरी खाई में जा गिरा। खाई में गिरते ही वाहन में लगी आग। इस दौरान ट्रक चालक जैसे तैसे ट्रक से छिटका भी, लेकिन चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। ट्रक चालक रेलवे की साइट पर सामान ले जाने का कार्य किया करता था।

प्रमोद कुमार सामान से लदे ट्रक को लेकर पौड़ी जा रहा था। पुलिस ने ट्रक चालक का शव मौके से बरामद कर दिया है. शव के पंचनामे की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. वाहन चालक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गयी है.

यह भी पढ़ें 👉  विवेकानंद विद्या मंदिर इंटर कालेज मंडलसेरा में बोर्ड परीक्षा में उतकृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों की माताओं को किया गया सम्मानित

आज सुबह 4:50 के लगभग एक ट्रेलर GJ 27 TD – 4402 जनासू मलेथा से रेलवे के सामान लेकर एलएनटी कैंपस सौड पौड़ी गढ़वाल आ रहा था. ट्रक देवप्रयाग के पास भागीरथी पुल से पहले गहरी खाई में गिर गया. ट्रक को चालक प्रमोद कुमार पुत्र रामस्वरूप निवासी भरतपुर उत्तर प्रदेश चला रहा था. हादसे के दौरान चालक प्रमोद ट्रक से छिटक गया था. चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वाहन में नीचे गिरकर आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि पूरे हाइवे पर आग का धुआं दूर दूर तक दिखाई पड़ रहा था.

यह भी पढ़ें 👉  सरस्वती शिशु मंदिर इंटर कालेज चौरासी में सम्मान समारोह कार्यक्रम का हुआ आयोजन

देवप्रयाग थाना प्रभारी देवराज शर्मा ने बताया कि दुर्घटना में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. ट्रक आग में बुरी तरह जल गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें 👉  कपकोट में बढ़ते नशे के कारोबाार पर एनएसयूआई ने कड़ी आपत्ति जताते हुए,कार्यवाही की करी मांग
Share on whatsapp