logo

उपपा ने रामपुर तिराहा कांड की बरसी पर मनाया काला दिवस, शहीदों को दी श्रद्धांजली

खबर शेयर करें -

अल्मोड़ा मुजफ्फरनगर कांड की 29वीं वर्षगांठ पर उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने गांधी पार्क में काला दिवस मनाते हुए धरना प्रदर्शन किया। राज्य में पिछले 23 वर्षों से राज कर रही सरकारों को इस राज्य के खलनायकों को दंडित न करने के लिए आड़े हाथों लिया और शहीदों के सपनों को साकार करने संघर्ष जारी रखने का संकल्प लिया।

प्रातः 8:30 बजे से शुरू हुए इस कार्यक्रम में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा कि मुजफ्फरनगर कांड के अपराधियों से बड़े खलनायक सत्ता में बैठे वह लोग हैं जिन्होंने इस राज्य को किसी ने किसी बहाने बेचने का काम किया व आज भी कर रहे हैं तथा शहीदों के सपनों के राज्य की जगह इस राज्य में लूट खसोट, सत्ता को दुरुपयोग का साधन बना लिया है जिसके खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड तेजी से उभरता हुआ डेस्टिनेशन: सीएम धामी

इस दौरान जनगीतों, नारों के साथ हुई सभा में वक्ताओं ने कहा कि खटीमा मसूरी मुजफ्फरनगर जैसे कांडों में शहीद हुए शहीदों के सपनों को साकार करने के लिए लड़ाई लड़ी जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  जिला पंचायत उपाध्यक्ष परिहार ने जिलाधिकारी को भेजा शिकायती पत्र, उपेक्षा का लगाया आरोप

सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि सत्ता में बैठे लोग उत्तराखंड राज्य की अस्मिता के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। राज्य के प्राकृतिक संसाधन जल जंगल जमीन भूमाफियाओं को सौंप दी गई है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की अस्मिता की लड़ाई जारी रहेगी।
सभा में केंद्रीय महामंत्री एडवोकेट नारायण राम, केंद्रीय महासचिव नरेश नौडियाल, केंद्रीय उपाध्यक्षा श्रीमती आनंदी वर्मा, किरन आर्या, पान सिंह, देवेंद्र भट्ट, प्रकाश चंद्र, मनोज कुमार पंत, उछास की भावना पांडे, बहादुर सिंह रौतेला, नगर अध्यक्ष हीरा देवी, कमला कार्की, मोहम्मद साकिब, चंद्रमणि भट्ट, रेशमा परवीन, डॉ जे सी दुर्गापाल एम एस नेगी, प्रताप सिंह, चंद्रशेखर सिंह बनकोटी, राजू गि‌री, एम एस नेगी आदि लोग उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें 👉  कत्यूर महोत्सव को लेकर पर्यटन विभाग व जनप्रतिनिधियों ने की बैठक
Share on whatsapp