logo

पत्रकार से बदसलूकी करने वाले दरोगा को किया गया सस्पेंड,मामले के जांच के दिए आदेश

खबर शेयर करें -

देहरादून में विजयादशमी के कार्यक्रम के दौरान परेड ग्राउंड में पत्रकार से बदसलूकी करने के मामले पर पुलिस उच्चाधिकारियों ने संबंधित सब इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की है. एक तरफ जहां देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने मामले में पहले ही सब इंस्पेक्टर हर्ष अरोड़ा को लाइन हाजिर करने के निर्देश दिए थे तो वहीं अब पुलिस उच्चाधिकारियों ने एसएसपी अजय सिंह को मुख्यालय में बुलाकर पूरे प्रकरण की जानकारी ली है.

मामले में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर एपी अंशुमान को एसएसपी अजय सिंह ने प्रकरण की जानकारी दी. जिसके बाद संबंधित सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड करते हुए प्रकरण की जांच के आदेश दिए गए हैं. पत्रकार से दुर्व्यवहार के मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें सब इंस्पेक्टर हर्ष अरोड़ा (एसओजी) पत्रकार को धक्का देते हुए नजर आ रहा है. पुलिस विभाग ने भी इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए संबंधित सब इंस्पेक्टर हर्ष अरोड़ा पर कार्रवाई के बढ़ते दबाव के बाद सस्पेंड करने का फैसला लिया.

यह भी पढ़ें 👉  नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस दौरान देहरादून एसएसपी अजय सिंह प्रकरण की जांच भी करवाएंगे जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. जांच होने तक सब इंस्पेक्टर हर्ष अरोड़ा को सस्पेंड किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  इंटर में ललित रहे टॉपर, हाईस्कूल में निकिता, अंकित, हर्षित ने किया टॉप

बता दें कि विजयादशमी के मौके पर देहरादून के परेड ग्राउंड में भारी भीड़ जमा हुई. परेड ग्राउंड में 131 फीट के रावण के पुतले का दहन किया गया. इस दौरान भारी भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस फोर्स भी तैनात की गई थी.

यह भी पढ़ें 👉  जेसीबी मशीन खाई में गिरी, ऑपरेटर की दुर्घटना में मौत, एक घायल
Share on whatsapp