logo

कपकोट के ऐठाण में 24 लाख की लागत से बनेगा टैक्सी स्टैंड,विधायक कपकोट ने किया भूमि पूजन और शिलान्यास

खबर शेयर करें -

कपकोट के लोगों को जल्द ही पार्किंग और जाम की समस्या से निजात मिलने वाली है इसके लिए कपकोट ऐठाण में 24 लाख की लागत से टैक्सी स्टैंड बनेगा। टैक्सी स्टैंड का निर्माण शुरू होने से स्थानीय व्यापारियों वाहन चालकों में खुशी है।

बता दे की कपकोट के ऐठाण में पटवारी चौकी के समीप विधायक कपकोट सुरेश गड़िया और ब्लॉक प्रमुख गोविंद दानू ने टैक्सी स्टैंड का भूमि पूजन और शिलान्यास किया। विधायक कपकोट ने बताया की यहां के लोगो की टैक्सी स्टैंड की मांग बहुत पुरानी है जिसे उन्होंने विधायक बनते ही गंभीरता से लिया और इसके निर्माण के लिए धन राशि स्वीकृत कराई। जल्द ही 24 लाख की लागत से टैक्सी स्टैंड धरातल पर उतरेगा। उन्होंने कहा की टैक्सी स्टैंड नही होने से लोगो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। हर रोज भराड़ी बाजार हो या कपकोट बाजार हो दोनो जगह भारी जाम की समस्या रहती है। लोगो के कई घंटे जाम में फसने की वजह से बर्बाद हो जाते है। उन्होंने कहा की लोगो की परेशानियों को देखते हुए उनके द्वारा इसके लिए तेजी से प्रयास किया है। जल्द ही इसके धरातल पर उतरने के बाद नगर वासी जाम की भारी परेशानी से मुक्त हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  नदी में डूबने से दंपती की मौत,मार्च में हुए थी शादी

वही टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष विवेक कोरंगा ने बताया की लंबे समय से हम टैक्सी स्टैंड की मांग कर रहे थे। टैक्सी चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। स्टैंड नही होने से सड़क किनारे ही गाड़ी खड़ी करनी पड़ती थी जिस वजह से हर दिन चालान भी कट रहा था। इसके जल्द निर्माण होने से जाम के साथ – साथ चालान की समस्या से भी छुटकारा मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा मद में ₹13 करोड़ की दूसरी किश्त जारी, जिलाधिकारियों को पुलियाओं, पेयजल लाइनों, सिंचाई नहरों की मरम्मत के निर्देश

वही लोनिवि के अधिशासी अभियंता कपकोट राजेश कुमार ने बताया की जनसमस्या को देखते हुए स्टैंड का कार्य तेजी से कराया जाएगा। टैक्सी स्टैंड को अगले वर्ष जनवरी में लगने वाले उत्तरायणी मेले से पहले बना दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  राज्य में अवैध खनन पर लगाम लगाने के लिए बड़ा फैसला
Share on whatsapp