logo

कंट्रीवाइड पब्लिक स्कूल में वार्षिक बाल मेला धूमधाम से मनाया गया

खबर शेयर करें -


कंट्रीवाइड पब्लिक स्कूल कथायतबाड़ा में आज क्रिसमस के अवसर पर वार्षिक बाल मेले का आयोजन धूमधाम के साथ किया गया। मेले का उद्घाटन कपकोट विधायक सुरेश गड़िया ने किया। तत्पश्चात उन्होंने दीप प्रज्वलित किया।


कार्यक्रम का शुभारंभ रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ हुआ। बच्चों ने विभिन्न प्रकार के नृत्य, संगीत और नाटक की प्रस्तुतियां दीं। बच्चों की प्रस्तुतियों को देखकर सभी अभिभावक और अतिथि मंत्रमुग्ध हो गए। इस अवसर पर
मुख्य अतिथि
पार्वती दास (विधायक बागेश्वर)
सुरेश गड़िया (विधायक कपकोट)
सम्मानित अतिथि
शिव सिंह बिष्ट (दर्जा राज्य मंत्री उत्तराखंड)
ललित फर्स्वाण (पूर्व विधायक कपकोट)
समारोह के अध्यक्ष
डॉ० जगदीश पांडे (उपाध्यक्ष कंट्रीवाइड पब्लिक स्कूल बागेश्वर)
शंकर पांडे (कोषाध्यक्ष कंट्रीवाइड पब्लिक स्कूल बागेश्वर)
नंदा बल्लभ भट्ट (प्रबंधक कंट्रीवाइड पब्लिक स्कूल बागेश्वर)
विशेष अतिथि
हरीश ऐठानी (पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष)
राजेंद्र सिंह टंगड़िया (पूर्व राज्य दर्जा मंत्री व पूर्व ब्लॉक प्रमुख)
भगवत सिंह डसीला (अध्यक्ष कांग्रेस जिला बागेश्वर)
प्रेम सिंह हरड़िया (पूर्व वार्ड सदस्य कथायतबाड़ा)
अभिभावक शिक्षक संघ के अध्यक्ष व नगर अध्यक्ष व्यापार मंडल श्री कवि जोशी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  राज्य में अवैध खनन पर लगाम लगाने के लिए बड़ा फैसला

मेले में एन सी सी कैडेट्स ने अपना बहुमूल्य योगदान दिया। कैडेट्स ने मेले में सुरक्षा, यातायात व्यवस्था, और साफ-सफाई के कार्यों में अहम भूमिका निभाई।

मेले में एन सी सी कैडेट्स ने स्कूल परिसर में सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया। उन्होंने स्कूल के मुख्य द्वार, मेले के प्रवेश द्वार, और मेले के विभिन्न स्टॉलों पर तैनात होकर लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित की। उन्होंने मेले में आने वाले लोगों से शांति और सहयोग बनाए रखने की अपील भी की।

यह भी पढ़ें 👉  चंपावत में युवक में माँ सहित तीन लोगों पर चाकू से किया हमला,खुद भी हुआ गंभीर घायल हुई मौत

मेले का मुख्य आकर्षण विभिन्न प्रकार के कुमाऊनी लजीज व्यंजन, म्यूजिकल चेयर, मेहंदी स्टॉल और सरप्राइज गिफ्ट रहे।
इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में बहुमूल्य योगदान देने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कार वितरित किए गए। पुरस्कारों का वितरण मुख्य अतिथि सुरेश गड़िया ने किया।


मेले में मुख्य अतिथि सुरेश गड़िया ने कहा कि कंट्रीवाइड पब्लिक स्कूल एक उत्कृष्ट विद्यालय है। विद्यालय में बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दी जा रही है। उन्होंने विद्यालय के प्रबंधन और शिक्षकों की सराहना की।


विशिष्ट अतिथि राजेंद्र सिंह टंगरिया ने कहा कि बाल मेले का आयोजन एक सराहनीय पहल है। इससे बच्चों में आत्मविश्वास और नेतृत्व क्षमता का विकास होता है। उन्होंने बच्चों से आगे बढ़ने और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करने का आह्वान किया।

यह भी पढ़ें 👉  नदी में डूबने से दंपती की मौत,मार्च में हुए थी शादी


प्रधानाचार्य विनोद कुमार पांडेय ने कहा कि बाल मेले का आयोजन बच्चों के मनोरंजन और उनके कौशल विकास के लिए किया जाता है। उन्होंने सभी अतिथियों और अभिभावकों का आभार व्यक्त किया। सभा का संचालन महेश पांडे ने किया।मेले में विद्यालय के समस्त शिक्षक, कर्मचारी और छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Share on whatsapp