logo

नदी में नहाने के दौरान बहा 10 साल का बच्चा,एसडीआरएफ ने चलाया सर्च अभियान,नही लगा सुराग

खबर शेयर करें -

एसडीआरएफ ने चलाया सर्च अभियान, कल फिर चलेगा सर्च अभियान

विकासनगर के कालसी काली मंदिर के पास नदी में नहाते वक्त बच्चा नदी में बहा। घटना की जानकारी एक स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस को दी। सूचना पर एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची इसके बाद घटना स्थल पर बच्चे की तलाश शुरू की गई। सर्च अभियान के बाद भी बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया है।

कालसी थानाध्यक्ष रविंद्र नेगी ने बताया कि इस संबंध में डाकपत्थर बैराज तथा डाकपत्थर चौकी को भी सूचित कर दिया गया है। नदी में डूबे बच्चे का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है एसडीआरएफ टीम ने नदी किनारे पैदल सर्चिंग भी की है। बच्चे की पहचान 10 वर्षीय आर्यन पुत्र रवि निवासी जोहड़ी पुरानी कालसी के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  बदरीनाथ धाम के खुले कपाट,उमड़ा आस्था का सैलाब,नारायण के जयकारों से गूंज उठी बदरीशपुरी

आज दिन में करीब 2 बजे स्थानीय तेजेंद्र तोमर ने थाना कालसी पर आकर सूचना दी कि काली मंदिर के पास अमलावा नदी में कुछ बच्चे नहा रहे थे, जिसमें एक बच्चा नदी में बह गया है। सूचना पर कालसी थाना पुलिस फोर्स एसडीआरएफ़ टीम के साथ रेस्क्यू के लिए घटनास्थल पर पहुंची। एसडीआरएफ टीम के जवानों ने नदी में बच्चे की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन घंटों बाद भी बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा। अभी अंधेरा होने के कारण सर्च अभियान रोक दिया गया है। कल सुबह अभियान फिर शुरू किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  CBSE 12TH RESULT: सीबीएसई 12वीं का रिजल्ट
Share on whatsapp