logo

काली नदी में गिरा वाहन,महिला की मौत, पूर्ति निरीक्षक सहित दो लोग लापता

खबर शेयर करें -

पिथौरागढ़ के धारचूला में पिकअप काली नदी में गिर गया। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई। वही खाद्य निरीक्षक समेत दो लोग लापता हो गए है। घटना कल देर रात की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार पिकअप वाहन धारचूला-तवाघाट सड़क पर चैतुलधार के पास राशन पहुंचाकर लौट रहा था। तभी बीच रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त होकर काली नदी में जा गिरा। इस हादसे में पूर्ति निरीक्षक सहित दो लोग लापता हैं जिनकी खोजबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  एजुकेशनल मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन, गौरव कर्म्याल अध्यक्ष और भुवन जोशी वन सचिव

पूर्ति निरीक्षक पुष्कर बोनाल पिकअप वहां से सोमवार देर रात 11:00 दारमा घाटी के दुग्तू गांव में राशन पहुंचाकर तवाघाट से धारचूला की ओर लौट रहे थे। तभी चैतुलधार के पास अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर काली नदी में गिर गया। मंगलवार की दोपहर जब ये लोग धारचूला नहीं पहुंचे तो खोज शुरू हुई। एसडीआरएफ और धारचूला कोतवाली की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर तलाशी अभियान चलाया तो घटनास्थल से कुछ किमी दूर काली नदी से निवासी 42 वर्षीय सरस्वती चलाल पत्नी लक्ष्मण सिंह चलाल का शव बरामद हुआ है। जबकि पूर्ति निरीक्षक सहित एक अन्य व्यक्ति लापता है। पूर्ति निरीक्षक पुष्कर बोनाल और मंगल बोनाल अभी भी लापता हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर के राहुल जोशी बने सेना में अफसर
Share on whatsapp