logo

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने वन निगम के 200 स्केलर पदों के लिए दी नई अपडेट

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने उत्तराखण्ड वन विकास निगम के अंतर्गत स्केलर के कुल 200 रिक्त पदों पर भर्ती हेतु राज्य के पांच जनपदों अल्मोड़ा, पौड़ी गढ़वाल, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़ एवं टिहरी गढ़वाल में 15 मई, 2024 से शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा का संचालित की जा रही है उसकी नई अपडेट जारी कर दी है।

जनपद पिथौरागढ़ एवं उत्तरकाशी में उक्त शारीरिक परीक्षण क्रमशः दिनांक 21 मई. 2024 एवं दिनांक 27 मई, 2024 को समाप्त हो रही है।

उक्त शारीरिक परीक्षण के संचालन के दौरान कतिपय अभ्यर्थियों द्वारा अपरिहार्य कारणों (यथा- स्वास्थ्य खराब होने, अन्य परीक्षा में सम्मिलित होने आदि) से शारीरिक परीक्षण तिथि को सम्मिलित न हो पाने के संदर्भ में अवगत कराया गया है।

उपरोक्त संदर्भ में, ऐसे अभ्यर्थी जिनकी शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा के लिए उक्त जनपद पिथौरागढ़ एवं उत्तरकाशी के परीक्षण केन्द्रों में निर्धारित की गई थी तथा वे अपनी शारीरिक परीक्षण की निर्धारित तिथियों को अपरिहार्य कारणों से सम्मिलित नहीं हो पाये, उनके लिए शारीरिक परीक्षण हेतु अंतिम अवसर प्रदान करते हुए जनपदवार निम्नवत तिथियां निर्धारित की गई है-

यह भी पढ़ें 👉  आपदा मद में ₹13 करोड़ की दूसरी किश्त जारी, जिलाधिकारियों को पुलियाओं, पेयजल लाइनों, सिंचाई नहरों की मरम्मत के निर्देश

जनपद पिथौरागढ़ शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा दिनांक 22 मई, 2024 को एवं दौड़- दिनांक 23 मई, 2024
जनपद उत्तरकाशी – शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा दिनांक 28 मई, 2024 एवं दौड – दिनांक 29 मई, 2024



अतः उक्त जनपदों में शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा में अपनी निर्धारित तिथि को अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि वे उक्तानुसार शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा में सम्मिलित होना सुनिश्चित करें, इसके पश्चात शारीरिक परीक्षण के लिए कोई भी अवसर प्रदान नहीं किया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  निकाय चुनाव को लेकर हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को अवमानना नोटिस किया जारी
Share on whatsapp