logo

अतिक्रमण को लेकर उच्च न्यायालय में लड़ाई जारी रखेगा व्यापार मंडल

खबर शेयर करें -

व्यापार मंडल ने नगर में मांस बिक्रेताओं को चेतावनी दी है। उन्हें झटका, हलाल आदि मांस के बारे में उपभोक्ताओं को जानकारी देनी होगी। जिसके लिए वह दुकान के बाहर से साफ शब्दों में लिखवाएंगे। शराब की ओवर रेटिंग पर व्यापारियों ने आक्रोश व्यक्त किया। पंजीकृत दुकानों की मनमानी नहीं रुकने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

बाननाथ परिसर में रविवार को व्यापार मंडल की बैठक में अध्यक्षता करते हुए नगर अध्यक्ष कवि जोशी ने कहा कि शराब की पंजीकृत दुकानों अगला में ओवररेटिंग आम है। आबकारी विभाग सुध नहीं ले रहा है। कई बार शिकायत की गई। लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही है। उपभोक्ता परेशान जिला प्रशासन को मनमानी रोकनी होगी। मांस बिक्रेता मूल्य सूची चस्पा नहीं कर रहे हैं। उन्होंने सभी से मूल्य सूची लगाने को कहा। साथ ही झुला पुल की मरम्मत अभी तक नहीं हो सकी है। पुल संचालित नहीं होने से व्यापारियों को भारी नुकसान हो रहा है। व्यापार संघ नगर में अतिक्रमण को लेकर में अपनी लड़ाई उच्च न्यायालय जारी रखेगा। अतिक्रमण को लेकर शिकायत के बाद भी जिला प्रशासन के द्वारा कार्यवाही नहीं करने पर नाराजगी जताई। बैठक में निर्णय लिया गया कि जो निर्वाचित पदाधिकारी यदि तीन बैठकों में लगातार उपस्थित नहीं होंगे तो उन्हें जिला कार्यकारिणी सभी दायित्वों से मुक्त करेगी। बैठक में अनिल कार्की, हरीश सोनी,पुष्कर सिंह,राहुल साह, खुशाल सिंह दानू, राजा चौधरी, इंदु चौधरी, पंकज पांडे, अनिल कार्की, गोविंद जगाती, कैलाश गढ़िया, नीरज रावत, अमित रस्तोगी आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा मद में ₹13 करोड़ की दूसरी किश्त जारी, जिलाधिकारियों को पुलियाओं, पेयजल लाइनों, सिंचाई नहरों की मरम्मत के निर्देश
Share on whatsapp