logo

बाघ ने महिला को बनाया निवाला, दहशत में ग्रामीण

खबर शेयर करें -

कुछ दिनों पहले बाघ की चहल कदमी पर ग्रामीणों ने दी थी विभाग को जानकारी

कोटद्वार के झर्त गांव में बाघ ने एक महिला को निवाला बनाया है। महिला का शव झाड़ियों में क्षत विक्षत अवस्था में मिला है। महिला मवेशियों के लिए चारा लेने गई थी तभी बाघ ने अपना निवाला बना लिया। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

बता दे की कल शाम के समय झर्त गांव की विशम्बरी देवी घर के पास पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। तभी बाघ ने हमला बोल दिया। घटना के बाद अंधेरा होने पर महिला की खोजबीन की गई। तब तक बाघ महिला को बुरी तरह से नोच चुका था।बाघ के हमले की सूचना आग की तरह फैल गई। जिससे पूरे इलाके में खौफ का माहौल हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  राज्य में अवैध खनन पर लगाम लगाने के लिए बड़ा फैसला

ग्रामीणों की सूचना पर अदनान रेंज के वन क्षेत्राधिकारी नवीन जोशी टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं। जो झर्त गांव में डेरा डाले हुए हैं। महिला के क्षत विक्षत शव को वनकर्मियों ने अपने कब्जे में लिया है। ग्रामीणों का कहना है कि बीते एक हफ्ते से धामधार क्षेत्र में बाघ की चहल कदमी देखी जा रही है। जिसकी सूचना वन विभाग को दी गई थी लेकिन मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा मद में ₹13 करोड़ की दूसरी किश्त जारी, जिलाधिकारियों को पुलियाओं, पेयजल लाइनों, सिंचाई नहरों की मरम्मत के निर्देश
Share on whatsapp