logo

फैक्ट्री में हुआ तेज धमाका, 15 कर्मचारी झुलसे

खबर शेयर करें -

उत्तराखण्ड के रुड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मुंडिया गांव में स्थित स्टील फैक्ट्री में बुधवार की आधी रात में हुए धमाके में 15 कर्मचारी गंभीर रूप से झुलस गए। फैक्ट्री प्रबंधन ने स्थानीय प्रशासन किसी तरह कोई सूचना दिए बगैर ही कर्मचारियों को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक अस्पताल में भर्ती करा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  खनन निदेशक को बंधक बनाकर 50 लाख की मांगी फिरौती, दो लोगो पर किया मुकदमा दर्ज

जानकारी के अनुसार मंगलोर कोतवाली क्षेत्र के मुंडिया गांव में गायत्री स्टील्स नाम से एक फैक्ट्री है। रात करीब 12:30 बजे फैक्ट्री में तेज धमाका होने से अफरा तफरी मच गई। करीब 15 कर्मचारी झुलस गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार फैक्ट्री प्रबंधन ने अपनी ओर से पुलिस या स्थानीय प्रशासन को कोई सूचना नहीं दी और घायल कर्मचारियों को भी आसपास के किसी अस्पताल में न ले जाकर सभी कर्मचारियों को मुजफ्फरनगर स्थित अस्पताल में उपचार के लिए भिजवा दिया। जब इतनी बड़ी संख्या में घायल अस्पताल में पहुंचे तो मामले की जानकारी मुज्जफनगर पुलिस तक पहुंची। इसके बाद मुज्जफरनगर पुलिस कंट्रोल रूम द्वारा सूचना मंगलौर पुलिस को दी गई। जानकारी के बाद सीओ मंगलौर बहादुर सिंह चौहान पुलिस टीम के साथ और फायर ब्रिगेड की टीम ने सुबह फैक्ट्री पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। साथ फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  खुला चार धाम यात्रा का पंजीकरण पोर्टल,करें ऐसे रजिस्ट्रेशन
Share on whatsapp