logo

बार संघ के पूर्व अध्यक्ष पर हमला करने के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अधिवक्ताओं ने पैरवी नही करने का लिया फैसला

खबर शेयर करें -

पुलिस ने बार संघ के पूर्व अध्यक्ष कुंडल सिंह धपोला पर जानलेवा हमला करने के वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बीते शनिवार को तहसील रोड निवासी अधिवक्ता कुंडल सिंह धपोला ने कोतवाली में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ जान से मारने की नीयत से हमला करने, कार से कुचलने की कोशिश करने, जान से मारने की धमकी देने के संबंध में तहरीर दी। तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 307,504,506 के तहत अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की चपेट में आकर युवक की मौत


एसपी अक्षय प्रहलाद कोंडे के निर्देश पर कोतवाली की वरिष्ठ एसआई खष्टी बिष्ट के नेतृत्व में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई। एसएसआई बिष्ट ने बताया कि पड़ताल में पंकज कुमार (29) निवासी दुगालखोला अल्मोड़ा और विवेक चंद्र (32) निवासी दुगालखोला अल्मोड़ा के वारदात में शामिल होने की बात सामने आई। शनिवार रात 9:35 बजे ताकुला रोड बागेश्वर से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। न्यायालय के आदेश पर दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में अल्मोड़ा जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  एक जुलाई 2024 से लागू होने वाले तीन नए आपराधिक कानूनों के विषय पर मीडिया कार्यशाला का पुलिस मुख्यालय में किया गया आयोजन

वरिष्ठ अधिवक्ता कुंडल सिंह धपोला पर जानलेवा हमला करने के आरोपियों की बागेश्वर के अधिवक्ता पैरवी नहीं करेंगे। जिला बार एशोसिएशन के अध्यक्ष विनोद भट्ट नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने फैसला लिया है कि इस मामले में कोई भी अधिवक्ता अभियुक्तों की पैरवी नहीं करेगा। इस मौके पर राजेश रौतेला, नरेंद्र कोरंगा, मनोज जोशी, पंकज धपोला, चंद्र शेखर मिश्रा, हरीश कुमार, मनोज कुमार जोशी, रमेश भण्डारी आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस पार्टी ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिसद पर शासकीय तथा अशासकीय विद्यालयों में सदस्यता अभियान चलाने पर कार्यवाही की मांग की
Share on whatsapp