logo

बागेश्वर में अत्याधुनिक उपकरणों से लैस द हिल्स फिटनेश क्लब जिम का हुआ शुभारंभ

खबर शेयर करें -

बागेश्वर में द हिल्स फिटनेश क्लब जिम का शुभारंभ जिला पंचायत अध्यक्ष बसंती देव ने किया। जिम के शुभारंभ के अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष बसंती देव ने बताया कि स्वस्थ्य शरीर में स्वच्छ मन का वास होता है। उन्होंने लोगों से इस भाग दौड़ की जिंदगी में जिम का लाभ उठाकर अपने शरीर को स्वस्थ रखने की बात कही। उन्होंने मौजूद लोगों से जिम का भरपूर आनंद उठाने को कहा।

जिम के संचालक रोहित नगरकोटी ने बताया कि जिले में कई स्थानों पर जिम है लेकिन यह जिम युवाओं की बढ़ती अपेक्षाओं तथा मांग के अनुरूप बनाया गया है। ताकि लोगों को यहां पर हर तरह की सुविधा प्राप्त हो सके। #The_Hills_Fitness_Club लोगों की जरूरतों के मुताबिक सभी उपकरणों से लैस है। यहां पर युवाओं महिलाओं और बुजुर्गो के लिए बेहतरीन व्यवस्था की गई है। शुरुआती दौर में लोग यहां पर आकर इस जिम में ट्रायल भी ले सकते हैं। इस जिम में सभी उपकरण अत्याधुनिक है। बताया कि जिम के शुभारंभ का उद्देश्य युवाओं को स्वस्थ स्वास्थ्य के प्रति जागरुक करना है ताकि लोग खुद के स्वास्थ्य को बेहतर बना सके और खुद को फिट रख सकें। वर्तमान समय की मांग को देखते हुए जिम को आधुनिक यंत्र से लैस किया गया है। जिम में कुशल प्रशिक्षक की देखरेख में व्यायाम की सुविधा है।

यह भी पढ़ें 👉  बंदर भगाओ खेती बचाओ जन अभियान संचालन समिति वन मंत्री के बयान की करी निंदा

इस मौके पर सीनियर सिटीजन न्यास के अध्यक्ष दलीप खेतवाल, रेडक्रॉस सोसाइटी के जिला सचिव आलोक पांडेय, नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के अध्यक्ष शंकर पांडेय,विधायक प्रतिनिधि गौरव दास,पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष दीपक खेतवाल,पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सुरेश खेतवाल, सुनीता टम्टा, नरेंद्र खेतवाल, राजकुमार परिहार सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस पार्टी ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिसद पर शासकीय तथा अशासकीय विद्यालयों में सदस्यता अभियान चलाने पर कार्यवाही की मांग की
Share on whatsapp