logo

असों में अचानक चीखने चिल्लाने लगीं छात्राएं, तीन छात्राओ को जिला अस्पताल में किया भर्ती

खबर शेयर करें -

मास हिस्ट्रीरिया का लग रहा है मामला

बागेश्वर काफलीगैर तहसील के राजकीय इंटर कॉलेज असो मल्लाकोट में कल छात्राएं अचानक चीखने चिल्लाने लगी। सूचना मिलने पर विद्यालय पहुंचे अभिभावक छात्राओं को घर से आए। आज दूसरे दिन भी जारी रहा छात्राओ का चिल्लाने का सिलसिला। जिसके बाद तीन छात्राओ को जिला अस्पताल लाया गया जहा उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार कल दिन में बागेश्वर के दूरस्थ क्षेत्र के विद्यालय की कुछ छात्राएं अचानक चीखने चिल्लाने लगी। देखते ही देखते 10 छात्राएं चीखने चिल्लाने लगी और बदहवास हो गई।  स्कूल स्टाफ ने बालिकाओं को समझाने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन किसी में कुछ भी असर नहीं हुआ। उनका चीखना चिल्लाना जारी रहा।सूचना मिलने पर अभिभावक विद्यालय पहुंच गए। असों निवासी गोपाल सिंह असवाल ने बताया कि 10 बालिकाओं में बीमारी का असर देखा गया। जानकारी मिलने पर अभिभावक छात्राओं को घर ले आए। आज भी ऐसा ही मामला जारी रहा है आज चार छात्राए बीमार रही। गांव के लोगों के अनुसार स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी गई थी। लेकिन कल चिकित्सा स्टाफ विद्यालय नहीं पहुंचा। बालिका असो और आसपास के गांव की रहने वाली हैं। वही सीएमओ डॉ. डीपी जोशी ने बताया कल देर शाम मामला उनके संज्ञान में आया था आज विद्यालय के चिकित्सा स्टाफ को भेजा गया है। मामला मास हिस्टीरिया का लग रहा है। टीम में काउंसलर भी मौजूद है। टीम द्वारा छात्राओ की काउंसिलिंग भी की गई है। आज भी चार बच्चे बीमार हुए है जिनमे से तीन जिला अस्पताल में भर्ती भी है।

यह भी पढ़ें 👉  जेसीबी मशीन खाई में गिरी, ऑपरेटर की दुर्घटना में मौत, एक घायल

वही जिला अस्पताल की डॉक्टर भावना ने बताया की आज तीन छात्राए जिला अस्पताल में आई है जिनका इलाज किया जा रहा है। तीनों को भर्ती भी कर दिया गया है। इलाज के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

यह भी पढ़ें 👉  मानसून काल के लिए सतर्क रहें सभी विभाग, जिलाधिकारी ने बैठक में दिए निर्देश
Share on whatsapp